Today Breaking News

पांच महिलाओं की कटी चोटी

गाजीपुर। जनपद के दो थाना क्षेत्रों में गुरुवार को तीन महिलाओं की चोटी कटने का मामला प्रकाश में आया। इस अफवाह से ग्रामीणों ने भय बना हुुआ है। कुछ गांवों में लोग सारा काम छोड़कर चोटीकटवा के चक्कर में पड़े हुए हैं। घरों की रखवाली करने के साथ रात में पहरा तक दिया जा रहा है।


भांवरकोल संवाददाता के अनुसार बाटा गांव निवासी जितेंद्र यादव की पुत्री अंजनी यादव (12) की संदिग्ध परिस्थितियों में चोटी कट गई। इससे डरी बेहोश बालिका को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। धनेठा गांव निवासी विश्वकर्मा शर्मा की पत्नी अनीता शर्मा (28) अपने कमरे में सोई हुई थी। अचानक उसके चीखने पर जब परिजन कमरे में पहुंचे तो देखा की महिला बेहोश पड़ी हुई है और चोटी कटकर गिरी हुई। परिवार के लोग महिला को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। बिरनो संवाददाता के अनुसार भड़सर गांव निवासी मुकेश राजभर की पत्नी सुमन राजभर (28) की संदिग्ध परिस्थितियों में चोटी कटने से बेहोश हो गई। परिजन इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। तहसील क्षेत्र में एक के बाद एक चोटी कटने की घटना से सबको परेशानी में डाल दिया है। महिलाएं जहां दहशत में हैं, वहीं पुरुष वर्ग भी चिंतित हैं।

जमानिया संवाददाता के अनुसार स्थानीय कोतवाली के कालनपुर निवासी राजमुनि (30) पत्नी राजेंद्र कीचोटी संदिग्ध परिस्थितियों मेें कट गई। वहीं ताजपुर निवासी अर्चना कुमारी (18) पुत्री जीबोधकी चोटी संदिग्ध परिस्थितियों में कट गई। पचोखर ग्राम सभा के भरवालिया गांव निवासीचांदमुनी पत्नी मुकेश की चोटी बुधवार की रात सोते समय चोटी कट गई। तीनों महिलाओं का भी उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।
'