Today Breaking News

खतरे से खाली नहीं जमानियां क्षेत्र की सड़कों पर चलना

प्रदेश सरकार के फरमान के बाद भी क्षेत्र की गढ्ढा युक्त सड़के गढ्ढा मुक्त तों नहीं हुई, लेकिन उसमें और गढ्ढे हो गये। जिसमें जमानिया विधान सभा क्षेत्र की सड़कों पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। सड़क में कब ट्रक या कोई भी गाड़ी पलट जाय, इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।जिसमें वायरलेस मोड़ से सरहुला, नगसर होते हुये जिला मुख्यालय जाने के लिये 1 घंटे की जगह तीन घंटे का समय रास्ते में लगता है। 

वही वायरलेस मोड़ से भदौरा को जाने वाला भी रास्ता सही नहीं है। इसी रास्ते बर्तमान विधायक श्रीमती सुनीता सिंह भी अक्सर आना जाना रहता है। जिसपर प्रति दिन सैकड़ों वाहन आते जाते है और खराब सड़क होने के कारण दोनों तरफ वाहनों का अक्सर जाम लग जाना आम बात हो गई है। जो पूर्व शासन कार्य काल से ही यह सड़क गड्डा युक्त है। जन प्रतिनिधियों की उदासिन्ता का परिणाम है कि मात्र तीन किलोमीटर की बाईपास सड़क आज ताज नहीं बन पाई। अभी तक इस सड़क के गड्ढे भी नहीं भर गए। 

इसी प्रकाए रकसहा बाईपास मार्ग पिछली सरकार तथा वर्तमान सरकार के जन प्रतिनिधियों के उदासीनता के कारण वर्षों के खराब होने से प्रतिदिन सैकड़ों भारी वाहनों के चलते मार्ग पर अक्सर ट्रकों के फंसने से घंटो तक जाम लगने के कारण वाहनो की लंबी कतारें लग जाती है। ट्रक चालक बिहार होते हुए बंगाल की तरफ जाने के लिये एक मात्र बाईपास मार्ग होने के कारण मज़बूरी में इस रास्ते से आते जाते थे। इस समय यह रास्ता पूर्णरूप से बन्द हो गया है। जिससे आवागमन भी प्रभावित होता है और लोग परेशान हो गए है। इस सम्बन्ध में शमशाद खान, श्रवण गुप्ता, गोपाल वर्मा, अजय सिंह, संजय राय, उमेश कुमार, दिलीप कुमार, आशीष कुमार, नसीम अहमद,अशोक कुमार, इत्यादि लोगों ने शासन प्रशासन से हस्तक्षेप कर इस समस्या की निदान करने की मांग किया है।
'