दि‍शाहीन हो गयी है कांग्रेस- अजय भट्ट - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

दि‍शाहीन हो गयी है कांग्रेस- अजय भट्ट

गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का रविवार को वाराणसी से हैवतपुर बलिया में आयोजित ब्रह्मचारी महंथ अभिषेक जी के माता जी के निधन पर श्रद्धांजली कार्यक्रम में जाते वक्त गाजीपुर वंशीबाजार स्थित एक रेजिडेंसी पर भारतीय जनता पार्टी गाजीपुर के जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के नेतृत्व मे भारी संख्या मे उपस्थित नेताओं कार्यकर्ताओं ने जोरदार ओज पुर्ण स्वागत अभिनन्दन किया। 

वंशीबाजार के अपने क्षणिक ठहराव मे मा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उप्र से हमारा पुराना समबन्ध है अपने घर मे स्वागत से मै अविभुत हूँ। राहुल गांधि के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के सवाल पर उन्होने कहा कि कांग्रेस अपनी  भूमिका से पुरी तरह विमुख व नीति विहीन हो चुकी है। अब ऐसे मे कांग्रेस का अध्यक्ष कौन बनता है यह कोई मायने नही है। उन्होने प्रश्न के उत्तर मे बताया कि उप्र मे भाजपा सरकार स्थापित होने के बाद कानून व्यवस्था मे सुधार हुआ है, उप्र में भू-माफियाओं का बर्चस्व समाप्त हुआ है तथा संवैधानिक शासन व्यवस्था के प्रति लोगों मे विश्वास बढा है। 

उन्होने कहा कि उप्र में संगठित अपराध कम हुए है व ऐसे अपराधी प्रदेश छोडने को मजबूर हुए हैं।उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कि सोच है कि देश का हर नागरिक रोजगार पाने के बजाय रोजगार देने लायक बने। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करने वालों मे भानुप्रताप सिंह जिलाध्यक्ष, सुनिल सिंह, राम नरेश कुशवाहा, सोमारू चौहान, प्रवीण सिंह, विनोद अग्रवाल, अखिलेश सिंह,श्यामराज तिवारी, रासबिहारी राय, मनोज बिन्द,राजन प्रजापति, सुरेश, अजय कुशवाहा, रामेश्वर तिवारी, रंजन तिवारी, कमलेश सहित आदि लोग मौजूद थें।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad