मनोज सिन्हा से मेरे अच्छे संबंध, पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे संभालने को मैं हूं तैयारः कुसुम राय - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

मनोज सिन्हा से मेरे अच्छे संबंध, पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे संभालने को मैं हूं तैयारः कुसुम राय

गाजीपुर। भाजपा नेत्री एवं पूर्व मंत्री कुसुम राय का कहना है कि संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा से उनके संबंध अच्छे हैं। दो दिवसीय निजी दौरे पर गाजीपुर आईं श्रीमती राय अंतिम दिन गुरुवार की शाम वह स्वामी सहजानंद कॉलेज के शिक्षक डॉ.देवप्रकाश राय के आवास पर मीडिया से मुखातिब हुईं। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में उनका लाइमलाइट से दूर होने की वजह श्री सिन्हा नहीं हैं। 

वह उन्हें अग्रज के रूप में सम्मान देती हैं। हकीकत यह है कि राज्यसभा की सदस्यता खत्म होने के बाद वह स्वंय राजनीति से कुछ दिनों के लिए विश्राम लेने का फैसला लीं। अब वह पूरी तरह सक्रिय हो चुकी हैं। अगर पार्टी उनको संगठन अथवा और कोई जिम्मेदारी देती है तो वह उसे पूरे उत्साह तथा ईमानदारी से संभालेंगी। एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों, उपलब्धियों को लेकर विरोधियों की घेरेबंदी की कोशिश फिजुल है। कहां कांग्रेस का छह दशक और मोदी सरकार का मात्र साढ़े तीन साल का कार्यकाल। इसकी तुलना एकदम बेमानी है। 

सच्चाई यह है कि मोदी सरकार का कार्यकाल उपलब्धियों से भरा है। इसके कार्यों का लोहा दुनिया मान रही है। श्रीमती राय ने दावा किया कि अगले लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। प्रदेश सरकार की चर्चा पर भी कमोवेश उन्होंने यही बात कही लेकिन गाजीपुर की जनसमस्याओं की बात आई तो उन्होंने कहा कि इसके लिए भाजपा के विधायक हैं। उन्हें इस दिशा में पहल करनी चाहिए। अगर पीड़ित उनसे लखनऊ में मिलें तो वह जरूर प्रदेश सरकार से निकारण कराने की कोशिश करेंगी। इस मौके पर भरत राय, आशीष राय, राजेश राय बागी, दिनेश राय, डिंपल राय आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad