Today Breaking News

भाजपाः सबसे ज्यादा डिमांडेड डॉ.महेंद्र नाथ पांडेय और मनोज सिन्हा

गाजीपुर। नगर निकाय चुनाव में भाजपा अपने प्रचार अभियान में बड़े नेताओं को भी बुलाने की तैयारी में है। इसके लिए चेयरमैन के पार्टी उम्मीदवारों से उन नेताओं में अपनी पसंद मांगी गई है। मजे की बात कि सबसे ज्यादा मांग प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेंद्र नाथ पांडेय तथा संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा की है। इनके अलावा प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित मंत्री नंद कुमार नंदी, अनुपमा जायसवाल सहित गिरीश यादव की भी मांग है। 

पार्टी के जिला महामंत्री श्यामराज तिवारी ने गाजीपुर न्यूज़ को बताया कि प्रदेश नेतृत्व ने अपनी पसंद के स्टार प्रचारकों की सूची मांगी थी। उम्मीदवारों से उनकी पसंद के नेताओं की सूची मांग कर उसे प्रदेश नेतृत्व को भेजा जा रहा है। एक सवाल पर श्री तिवारी ने कहा कि यह प्रदेश नेतृत्व तय करेगा कि गाजीपुर में किस नगर निकाय में किस बड़े नेता का कार्यक्रम लगेगा। उधर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि संचार एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के स्वास्थ्य पर निर्भर करेगा कि वह नगर निकाय चुनाव में गाजीपुर के लिए वक्त निकालेंगे अथवा नहीं।

नितिन ग़डकरी का टला कार्यक्रम
केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का इस माह के मध्य में गाजीपुर आने का कार्यक्रम टल गया है। ऐसा नगर निकाय चुनाव को लेकर लागू आदर्श आचार संहिता के कारण हुआ है। मालूम हो कि बीते 20 सितंबर को गाजीपुर सिटी स्टेशन पर साप्ताहिक वैष्णो धाम एक्सप्रेस के शुभारंभ के मौके पर संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा था कि श्री गडकरी 14 या 15 नवंबर को गाजीपुर आएंगे और पांच हाइवे का शिलान्यास करेंगे। 

भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्णबिहारी राय ने कहा कि श्री सिन्हा ने जब यह बात कही थी तब नगर निकाय चुनाव का कार्यक्रम घोषित नहीं हुआ था लेकिन अब जबकि नगर निकाय चुनाव की प्रक्रिया शुरू है और आचार संहिता लागू है। इस दशा में श्री गडकरी का कार्यक्रम संभव नहीं है। 
'