Today Breaking News

गाजीपुर : दिवंगत पत्रकार के आश्रितों को मदद दिलाने के लिए मुख्यमंत्री दरबार पहुंचे चंचल

गाजीपुर। वैसे तो बदमाशों के हाथों मारे गए करंडा के आरएसएस कार्यकर्ता व पत्रकार राजेश मिश्र के परिवारीजनों को लेकर भाजपा का लोगों में हमदर्दी है लेकिन पार्टी के एमएलसी विशाल सिंह चंचल इस मामले में कुछ और ज्यादा करने को तत्पर हैं। वह राजेश मिश्र की पत्नी को अपनी ओर से बतौर मदद दो लाख रुपये पहले ही दे चुके हैं। 

अब उनकी कोशिश है कि प्रदेश सरकार भी इस पीड़ित परिवार को मदद दे। वह बुधवार की शाम करीब ढाई बजे लखनऊ में राजेश मिश्र के अग्रज ब्रजेश मिश्र को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दरबार में पहुंचे। बकायदे अपने पैड पर मुख्यमंत्री से मदद का आग्रह किए। बताए कि राजेश मिश्र पर उनकी वृद्ध मां, विधवा भाभी तथा पत्नी सहित दो भाइयों के परिवार की जिम्मेदारी थी लेकिन अब उनके निधन के बाद इस संयुक्त परिवार के सामने विकट स्थिति उत्पन्न हो गई है। 

लिहाजा सरकार की ओर से परिवार को कम से कम 20 लाख रुपये की मदद दी जाए। एमएलसी प्रतिनिधि पप्पू सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री ने मदद का भरोसा दिया। गाजीपुर न्यूज़ ने राजेश मिश्र के अग्रज ब्रजेश मिश्र से चंचल के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाबत चर्चा की। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने छूटते ही कहा कि पूरा मामला उनके संज्ञान में है लेकिन अभी नगर निकाय चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है। 

चुनाव प्रक्रिया पूरी होने के बाद सरकार पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देगी। ब्रजेश मिश्र ने चंचल की ओर से अपने परिवार को मिल रही मदद की चर्चा करते हुए कहा कि वह परिवार के साथ हर मौके पर खड़े हो रहे हैं। इसके लिए परिवार उनका आजीवन आभारी रहेगा। 
'