गाजीपुर: शिकायतों को गंभीरता से लें अधिकारी- मंडलायुक्त - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शिकायतों को गंभीरता से लें अधिकारी- मंडलायुक्त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु मुख्य तहसील दिवस जखनियॉ तहसील गाजीपुर में मण्डलायुक्त वाराणसी मण्डल, वाराणसी नितिन रमेश गोकर्ण की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। जिसमें 146 आवेदन पत्र प्राप्त हुये तथा मौके पर 09 का निस्तारण किया गया एवं उन्होने लम्बित आवेदन पत्रो को तत्काल सम्बन्धित अधिकारियो को निस्तारण करने का निर्देश दिया। जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु आयोजित तहसील  दिवस में सातो तहसीलो की सूचना अनुसार 538 आवेदन प्राप्त हुये जिसमें 42 आवेदन पत्रों का मौके पर निस्तारण किया गया। 

तहसीलो में जमानियॉ में तहसीलदार की अध्यक्षता में तहसील दिवस आयोजित हुए प्राप्त सूचना के अनुसार 34 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें 03 का मौके पर निस्तारण किया गया, सैदपुर तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 76 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 04 का मौके पर निस्तारण किया गया, सदर तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 126 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 15 का मौके पर निस्तारण किया गया, मुहम्मदाबाद तहसील में अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 68 आवेदन पत्रों में 06 का मौके पर निस्तारण किया गया, कासिमाबाद तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 70 आवेदन पत्रो में 05 का निस्तारण किया गया, सेवराई तहसील में नायब तहसीलदार की अध्यक्षता में 18 आवेदन पत्रों एक भी निस्तारण नही किया गया। आयुक्त महोदय द्वारा उपस्थित सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि जितने भी आवेदन/शिकायत पत्र आते है उसे गंभीरता से लेते हुए ससमय निस्तारण किया जाये। 

मुख्य तहसील दिवस पर राजस्व, विद्युत, चकबन्दी, राशनकार्ड, नगर पालिका, नलकूप, समाज कल्याण के सम्बन्ध में शिकायत पत्र दिया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी के0बालाजी, पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, मुख्य चिकित्साधिकारी, उपजिलाधिकारी जखनियॉ शिव शरणप्पा,  जिला विकास अधिकारी राकेश कुमार पाण्डेय, परियोजन निदेशक राम सिंह, एसओसी एस.के.शुक्ला, क्षेत्राधिकारी, तहसीलदार जखनियॉ,  एवं समस्त जनपदीय अधिकारी/पुलिस विभाग के थानाध्यक्ष उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad