Today Breaking News

गाजीपुर: मोबाइल से बात कर बाइक चलाना बेटे को पड़ा महंगा, ट्रक ने ली बाप की जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नवंबर माह में पुलिस विभाग द्वारा यातायात माह में तीन सवारी व चलती बाइक पर मोबाइल से बात करने से मना किया गया था। लेकिन जागरुकता अभियान भी फ्लाफ साबित हो रहा है। इसका जीता-जागता उदाहरण सोमवार को देखने को मिला। एक बाइक पर तीन सवार व मोबाइल से बात करते समय ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गयी। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के कवरी गांव निवासी मुकेश अपनी मां आशा 50 वर्ष व पिता कुमार बिंद 55 वर्ष को बाइक पर बैठाकर शहर से अपने घर कवरी जा रहा था। जैसे ही वह आलमपट्टी के पास पहुंचा ही था कि मुकेश के मोबाइल पर फोन आ गया और उसके चलती बाइक पर फोन रिसिव कर लिया और बात करने लगा। 

लेकिन सामने से आ रही ट्रक को ध्‍यान नही दिया और वह बाइक सहित ट्रक की चेपट में आ गया। इस दुर्घटना मुकेश के पिता कुमार बिंद की मौके परही मौत हो गयी। जबकि मुकेश व उसकी मां गंभीर रुप से घायल हो गये। जिसे स्‍थानीय लोगों ने उपचार के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गयी जिसने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्‍जें में लेकर थाने ले आयी।

'