Today Breaking News

गाजीपुर: पत्नी ने पति को आग के हवाले कर कमरे में किया बंद, इस कारण थी नाराज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर में चौंकाने वाली घटना हुई है। जिले के सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर पचरासी के बड़ेपुर गांव में एक पत्नी द्वारा पति पर मिट्टी तेल डालकर जलाने का मामला प्रकाश में आया है।

धुआर्जुन निवासी कुदरत शाह उर्फ ताजू (22 ) पुत्र सत्तार शाह की शादी रसूलपुर पचरासी के बड़ेपुर गांव निवासी नाजिम की पुत्री शैरुन से बीते वर्ष 25 मार्च को हुई थी।

पीड़ित ने बताया कि शादी के पहले से ही उसकी पत्नी का चक्कर मायके में ही एक दबंग किस्म के व्यक्ति से चल रहा था। मजदूरी कर परिवार का पेट पालने वाले ताजू ने कई बार अपनी पत्नी शैरुन को मना किया, लेकिन वो नहीं मानी।

जब भी वो काम के लिए दो चार दिन के लिए बाहर जाता तो पत्नी भी अपने मायके चली जाती थी। बीते कुछ दिनों पूर्व वो काम की तलाश में मुम्बई जाने वाला था तो अपनी पत्नी के कहने पर कुछ दिनों के लिए ससुराल में ही रहकर मजदूरी करने लगा। 

बीते 9 जनवरी को शैरुन ने ताजू से रुपये मांगे। इस पर ताजू ने कहा कि उसके पास सिर्फ 700 रुपये ही हैं। अगले दिन वो अपने घर आने लगा तो शैरुन से पूछा कि वो चलेगी तो उसने साफ मना कर दिया। इसके बाद किसी बात पर दोनों में बहस हुई तो ताजू ने अपनी पत्नी को थप्पड़ मार दिया।

इससे बौखलाई शैरुन घर में गई और मिट्टी का तेल लाकर ताजू के ऊपर छिड़क कर दिया आग लगा दी और कमरा बंद कर वो बाहर निकल गयी। इधर ताजू ने किसी तरह से आग बुझाई इसके बावजूद वो करीब 40 फीसदी जल गया।

इसके बाद शैरुन के मायके वालों ने उसे और तड़पाने की गरज से उसे 4 दिन तक कमरे में ही बंद रखा। शनिवार की रात को शौच जाने का बहाना बनाकर किसी तरह से ताजू वहां से भाग निकला और घर आ गया।

यहां से परिजन उसे गम्भीर हालत में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाये जहां प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। फिलहाल जल्दबाजी में इलाज को ले जाने के चक्कर में परिजनों ने अब तक पुलिस को सूचना नहीं दी है।
'