गाजीपुर: गांधीगिरी कर यातायात के लिए किया जागरूक - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: गांधीगिरी कर यातायात के लिए किया जागरूक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मानव सड़क सुरक्षा मिशन एवं बाइकर बचाओ मुहिम में हिश्सेदार बनने के लिए मोहम्मदाबाद तहसील के अली अहमद एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी, महबूब एकेडमी युसुफपुर, जमानिया तहसील के सोशल वेलफेयर ट्रस्ट दिलदारनगर ,डॉक्टर अब्दुल हाफिज इस्लामिक फाउंडेशन द्बारा के तत्वधान में आज मोहम्मदाबाद के शहीद पार्क के गेट पर कैंप लगाकर लोगों को गुलाब का फूल एवं पंपलेट देकर जागरुक किया गया। 

इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉक्टर ज्ञान प्रकाश यादव उप जिलाधिकारी मोहम्मदाबाद ने कहा कि समाज के हर व्यक्ति का कर्तव्य बनता है कि अच्छे कार्य के प्रति लोगों को जागरूक करें। सड़क सुरक्षा मिशन के तहत जो कार्य सामाजिक संस्थाओं ने शुरू किया है । इसे यकीनन लोगों में जागरुकता पैदा होगी। जागरूकता से जानकी हिफाजत होगी और यह जान समाज, देश के काम आ सकता है। 

ऐसे सामाजिक कार्य में परेशानी आती है। उसे घबराने की जरूरत नहीं है। सामाजिक संस्थाओं और नगर चेयरमैन को मिलकर त्रिमुमुहानी पर एक ऐसा हेलमेट का सिंपल बनाया जाए जिसे देखकर लोगों मे जागरुकता फैले। इस अवसर पर समाज सेविका सिस्टर राजदा जावेद ने मोहम्मदाबाद की कई दर्दनाक दुर्घटनाए का जिक्र किया। जो हेलमेट ना पहनने की वजह से हुई । उन्होंने कहा कि आप हेलमेट पुलिस से बचने के लिए नहीं बल्कि अपने घरवालों से दोबारा मिलने के लिए पहनने । 

इस अवसर पर मौलाना अब्दुल रज्जाक खान , डॉक्टर वसीम रजा, महबूब आलम, आफताब अजहर नदवी, तंजेब आलम, केसर खालिद ,मोहम्मद जाहिद जया खान, सिबगत महबूब, जीऊत प्रसाद चंचल यूसुफपूरी, शिवानंद ,साकिब दिलदार खान, इरशाद अहमद, कुंदन यादव ,अदनान रजा, योगेंद्र प्रजापति मुख्य रूप से उपस्थित थे। चौकी इंचार्ज शहनिन्दा सुरेश चंद्र मिश्रा , तथा शम्स मॉडल स्कूल के बच्चों का सहयोग सराहनीय रहा। कार्यक्रम का संचालन खां अहमद जावेद ने किया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad