गाजीपुर: सदर विधायक ने पकड़ा पीडब्ल्यूडी में रेट रिवाइज के नाम पर लाखो का घोटाला, विभाग में मचा हड़कंप - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सदर विधायक ने पकड़ा पीडब्ल्यूडी में रेट रिवाइज के नाम पर लाखो का घोटाला, विभाग में मचा हड़कंप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सदर विधायक डा. संगीता बलवंत ने पीडब्ल्यू डी के निर्माण खंड एक में अधिकारियों द्वारा विकास कार्यो में रिवाइज स्टीमेट कर लाखो के गड़बड़ घोटाला का खेल पकड़ा। विधायक द्वारा भ्रष्टाचार के खेल को उजागर करते ही विभाग सहित पूरे जिले में हड़कंप मच गया। जिले में पहली बार किसी विधायक द्वारा पीडब्ल्यूडी विभाग में इस तरह के घोटाले का खेल को उजागर करने की चर्चा जोरो पर है। अबतक जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के सांठ-गाठ से पीडब्ल्यू डी विभाग में लाखो-करोड़ो का वायरा-नयारा हो जाता था। 

जनता की गाढी कमाई पर दिन-दहाड़े डाका पड़ जाता था और जनता बेचारी जनप्रतिनिधियो का प्रवचन सुनने में पूरा वक्त खत्म कर देती थी। सदर विधायक डा. संगीता बलवंत ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि विशेष मरम्मत के तहत लोक निर्माण विभाग के निर्माण खंड एक के अधिशासी अभियंता रमेश चंद्रा ने नंदगंज-शादियाबाद रोड से चिलकहर रोड तक पहलवानपुर अगस्ता संपर्क मार्ग, पियरी-चकेरी संपर्क मार्ग का ई-टेंडरिंग किया। ई-टेंडरिंग में दर्शाये गये निर्माण लागत को बांड और स्टीमेट रिवाइज की प्रक्रिया कर सौ प्रतिशत से ज्यादा वृद्धि कर दिया गया। 

जबकि नियम के अनुसार स्टीमेट रिवाइज में 10 प्रतिशत तक ही वृद्धि की जा सकती है। विधायक ने बताया कि पीएम मोदी और सीएम योगी की प्रथम प्राथमिकता है कि विकास कार्य भ्रष्टाचार मुक्त हो। जो भी अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त पाया जायेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। उन्‍होने बताया कि हमने इस घोटाले की जानकारी जिलाधिकारी को दे दी है। समय रहते अगर इसका कोई नतीजा नही निकलेगा तो हम मुख्यमंत्री के समक्ष इस समस्या को रखेंगे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad