Today Breaking News

गाजीपुर: महिला साथी खातिर छात्रों ने स्टेशन मास्टर को धुना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर साथी महिला छात्र की शिकायत पर छात्रों ने रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर स्टेशन मास्टर संजय कुमार की जमकर धुनाई कर दी। वाकया मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे का है। छात्र पं.दीनदयाल डिग्री कॉलेज के बताए गए हैं। इस मामले में जीआरपी ने छात्रा चंचल निषाद सहित खेल शिक्षक अच्छे लाल यादव के अलावा 15-20 अज्ञात छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना के चलते बलिया से वाराणसी जा रही डेमू सैदपुर-पतार स्टेशन के बीच करीब आधा घंटा तक खड़ी रही।

चश्मदीदों के मुताबिक डिग्री कालेज में एमए प्रथम वर्ष की छात्रा चंचल निषाद स्टेशन पर पहुंची और तैनात निजी कर्मचारी (एसटीबीएस) विभोर कुमार से पांच हजार रुपये मांगने लगी। उसका कहना था कि कई दिन से वह उसके रुपये लिया है। उसे लौटाना होगा। विभोर ने उसे कक्ष से बाहर मिलने के लिे कहा। उसी बीच स्टेशन मास्टर वहां पहुंच गए और विभोर को झाड़ लगाने लगे। भविष्य में सुधरने को चेताने लगे। कुछ दूर खड़ी छात्रा स्टेशन मास्टर की उस बात को अपने ऊपर ली। फिर वह कॉलेज लौटी और अपने साथी छात्रों को इसकी जानकारी दी। 

फिर साथी छात्र स्टेशन पर पहुंचे और स्टेशन मास्टर के कक्ष में घुस कर अंदर से दरवाजा बंद कर उनकी पिटाई शुरू कर दिए। प्वाइंटस मैन जितेंद्र कुमार ने बीच-बचाव करना चाहा तो छात्र उन्हें भी पीट दिए। उसी बीच कॉलेज के खेल शिक्षक अच्छेलाल यादव पहुंचे और उन्होंने युवकों को समझाना चाहा लेकिन युवक नहीं माने। किसी रेल कर्मी ने यूपी-100 को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब छात्र भाग निकले। इस घटना से रेल कर्मियों में रोष है। पीड़ित स्टेशन मास्टर संजय कुमार पटना(बिहार) के रहने वाले हैं। जीआरपी गाजीपुर के एसओ शशिनाथ भारती ने बताया कि अभियुक्तों की तलाश जारी है।
'