गाजीपुर: मेदनीपुर चट्टी पर दो वर्गों में बवाल, दुकान सहित फूंकी गई बाइक - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मेदनीपुर चट्टी पर दो वर्गों में बवाल, दुकान सहित फूंकी गई बाइक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर करंडा मामूली बात को लेकर मेदनीपुर चट्टी पर मंगलवार की दोपहर दो वर्गों के लोग आमने-सामने आ गए। मारपीट के साथ ही दुकान और बाइक को आग के हवाले कर दिया गया। पुलिस फोर्स के साथ ही फायर बिग्रेड की गाड़ी बुलाई गई। तब हालात काबू में आया। एहतियात के तौर पर फिलहाल पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मौके पर पुलिस कप्तान यशवीर सिंह भी पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए। इस मामले में दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

मेदनीपुर चट्टी पर एक युवक मोबाइल फोन का कवर बेच रहा था। उसी दौरान मेदनीपुर गांव के बहुसंख्यक वर्ग का युवक तथा सिकंदरपुर गांव के रहने वाले वर्ग विशेष का युवक मोबाइल कवर का मोलभाव करने लगे। उसी बीच दोनों युवकों में कहासुनी शुरू हो गई। तब वर्ग विशेष के युवक के कुछ और साथी वहां पहुंचे और मेदनीपुर निवासी युवक को पीट दिए। पिटे युवक ने इसकी सूचना अपने साथियों को दी। उसके साथी मौके पर पहुंचे और वर्ग विशेष के युवकों को पीटने के साथ ही चट्टी स्थित मसगूर की रजाई-गद्दा व एक बाइक को आग के हवाले कर दिया। फिर तो चट्टी की दुकानें धड़ाधड़ बंद हो गईं।

कुछ ही देर में एएसपी सिटी प्रदीप कुमार, सीओ सिटी महिपाल पाठक और कई थानों की फोर्स पहुंची और आग पर काबू पाने के बाद उपद्रवियों को लाठियां भांजकर खदेड़ा गया। एएसपी सिटी ने बताया कि मेदनीपुर चट्टी की स्थिति अब पूरी तरह काबू में है। दोनों वर्गों के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad