गाजीपुर: शिक्षकों के बकाए वेतन की मांग के लिए बीएसए से मिला विशिष्ठ बीटीसी एसोसिएशन - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शिक्षकों के बकाए वेतन की मांग के लिए बीएसए से मिला विशिष्ठ बीटीसी एसोसिएशन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर विशिष्ट बीटीसी शिक्षक एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को बीएसए श्रवण कुमार से मिला और शिक्षकों के बकाए वेतन, भत्ते के भुगतान के साथ ही एबीआरसी के लिए हुई परीक्षा के नतीजे घोषित करने का मामला उठाया। प्रतिनिधिमंडल का कहना था कि गैर जिलों से आए शिक्षकों को अभी तक वेतन भुगतान शुरू नहीं हुआ है। उनके अलावा पूर्व में कार्यरत विशिष्ट बीटीसी, टेट तथा बीटीसी के तहत नियुक्त शिक्षकों के वेतन नियमित वेतन भुगतान के साथ ही बकाए के भुगतान की व्यवस्थी शीघ्र सुनिश्चित की जाए।

प्रतिनिधिमंडल ने सातवें वेतन आयोग के शेष भुगतान और पारस्परिक स्थानांतरण सूची जारी करने की भी मांग की। प्रतिनिधिमंडल ने चेताया कि अगर उनकी मांगों की उपेक्षा हुई तो फिर संगठन धरना-प्रदर्शन के  लिए बाध्य होगा। प्रतिनिधिमंडल में एसोसिएशन के अध्यक्ष अनंत सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ.दुर्गेश प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष विजय नारायण यादव, सचिव प्रमोद उपाध्याय के अलावा आनंद सिंह, महेंद्र यादव, संतोष कुशवाहा, सतीश सिंह, अवधेश यादव, सत्येंद्र राय, नीरज मिश्र, प्रणव मिश्र, रामविलास कुशवाहा, अंबिका प्रजापति, अजय तिवारी, सुरेंद्र राम, सुधाकर सिंह, नागेश्वर राम, संजय, विश्वास मणि सिंह, एसएन सिंह, मनीष सिंह, अमित राय, मनोज कुमार सिंह, रामकुंवर यादव आदि थे। उसके पूर्व एसोसिएशन की आरटीआई सभागार में बैठक हुई। उसमें पुरानी पेंशन बहाली की मांग को  लेकर राज्य कर्मियों और शिक्षकों के लखनऊ में आठ अक्टूबर को प्रस्तावित धऱना-प्रदर्शन में शामिल होने का निर्णय हुआ। 

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad