Today Breaking News

गाजीपुर: भू-माफिया अशोक अग्रहरी व दीपक अग्रहरी की गिरफ्तारी न होना बना चर्चा का विषय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नवाबगंज स्थित नगरपालिका गाजीपुर की जमीन पर कब्जा करने वाले भू-माफिया अशोक अग्रहरी व दीपक अग्रहरी अपने रसूख और धनबल के बदौलत अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। जबकि नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी ने उनके खिलाफ करीब एक माह पहले मुकदमा शहर कोतवाली में दर्ज करा दिया था। इस संदर्भ में शहर कोतवाल बृजेश यादव ने बताया कि अभी तक दोनो भू-माफियाओं की गिरफ्तारी नही हो पायी है। 

ज्ञातव्य है कि नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी उमेश चंद्र ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था कि अशोक अग्रहरी और दीपक अग्रहरी पुत्रगण खुद्दी राम भू-माफिया हैं। दोनों भाईयों ने षडयंत्र करके कूटरचित कागज तैयार करके जाली फर्जी कार्रवाई कर अराजी नम्बर 221 जमलापुर शहर का सहारा लेकर नगरपालिका पानी के टैंक व उसके जमीन पर अवैध कब्जा कर मिट्टी, कूडा़-कबाड़ से ढक कर कब्जा किये हैं। कोतवाली पुलिस ने दोनों अपराधियों के खिलाफ 420, 419 व सरकारी सम्पत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

काफी दिन बीत जाने के बाद भी दो भू-माफियाओं का गिरफ्तारी न होना शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। सूत्रों के अनुसार चायखानों में चर्चा है कि पुलिस के दारोगा जी खुद दोनों अपराधियों को कानूनी सलाह दे रहे हैं कि हाईकोर्ट से स्टे ले आओ।

'