Today Breaking News

गाजीपुर: महिला महाविद्यालय के बाबू की टैम्पो बोलेरो की टक्कर मे मौत , आधा दर्जन घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सोमवार को सवारियों से भरे ऑटो और बोलेरो की आमने सामने हुई जोरदार टक्कर में जहां एक शख्स की मौत हो गई वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना मोहम्मदाबाद क्षेत्र के दिलावलपुर, गौसपुर के पास की है।

बताया जा रहा है कि सवारियों से भरा हुआ एक टैंपो गाजीपुर से मोहम्दाबाद की ओर जा रहा था जबकि एक बोलेरो जीप मोहम्मदाबाद से गाजीपुर की ओर आ रही थी। रास्ते में दिलावलपुर गौसपुर के पास ओवरटेक कर रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बोलेरो और ऑटो रिक्शा की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के आमघाट निवासी प्रदीप कुमार (45) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सुग्रीव, सुनीता देवी, राधेश्याम, गिरीश राय, आसिम अंसारी समेत कई ऑटो सवार घायल हो गए जिन्हें आनन-फानन स्थानीय चिकित्सालय में इलाज हेतु भर्ती कराया गया है।

मृतक प्रदीप कुमार शहीद स्मारक राजकीय महिला महाविद्यालय मोहम्मदाबाद में क्लर्क के पद पर तैनात थे और कॉलेज जाने के लिए ही घर से निकले थे। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं बोलेरो चालक बोलेरो मौके पर छोड़कर फरार हो गया है।

'