गाजीपुर: मनोज सिन्हा उपदेश का पालन पहले स्वयं करें फिर दूसरे को सिखाएं- बिजेंद्र राय - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मनोज सिन्हा उपदेश का पालन पहले स्वयं करें फिर दूसरे को सिखाएं- बिजेंद्र राय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर डिप्‍टी सीएम केशव मौर्या के कार्यक्रम में रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा द्वारा पूर्व जिलाध्‍यक्ष व प्रदेश कार्यसमिति के सदस्‍य बिजेंद्र राय को मंच पर डाटने की घटना से मर्माहत बिजेंद्र राय ने गाजीपुर न्यूज़ टीम को बताया कि पहले व्‍यक्ति को उपदेश का पालन स्‍वयं करना चाहिए बाद में दूसरे पर लागू करना चाहिए। जिससे कि सामने वाला प्रभावित होकर उपदेश के अनुसार आचरण करने लगे। उन्‍होने बताया कि विडियो रिकार्डिंग में यह साक्ष्‍य है कि जब डिप्‍टी सीएम केशव मौर्या मंच से भाषण दे रहे थे तब रेल राज्‍य मंत्री दर्जनों बार इधर-उधर लोगों से बात किये और मोबाइल पर भी बात किये। इस आचरण पर रेल राज्‍य मंत्री क्‍या कहेंगे। उन्‍होने बताया कि मैं 38 साल से भाजपा का अनुशासित सिपाही हूं, आज भी कार्यकर्ता के एक आवाज पर मैं उसके सुख-दुख में जरुर शामिल होता हूं। मेरे मोबाइल में सबसे ज्‍यादा भाजपा कार्यकर्ताओं का नम्‍बर है। हमारा दावा है कि इतना नम्‍बर किसी भी जिले के भाजपा नेता के पास नही है। जबजब कार्यकर्ता के सम्‍मान की बात आती है तबतब मैं लड़ाई लड़ने को तैयार रहता हूं। उन्‍होने कहा कि चुनाव नजदीक है जिस राजा का सैनिक मजबूत होगा वही महाभारत में विजय प्राप्‍त करेगा। सैनिक का बल धन-सम्पदा से नही बढ़ता है बल्कि सैनिक की शक्ति सम्‍मान से बढ़ती है। अगर आप सम्‍मान देंगे तो सैनिक आपके लिए जान देने के लिए तैयार है। सम्‍मान नही देंगे तो मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भी तैयार है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad