गाजीपुर: चटकी पटरी से गुजरी मालगाड़ी, हड़कंप - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: चटकी पटरी से गुजरी मालगाड़ी, हड़कंप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दानापुर रेलमंडल के पीडीडीयू-पटना रेलमार्ग पर स्थित गहमर रेलवे स्टेशन पर टूटी डाउन लाइन से मंगलवार की रात एफसीएमआई मालगाड़ी ट्रेन गुजर गई। इसके बाद स्टेशन अधीक्षक कार्यालय में पैनल सिस्टम कंट्रोल रूम में रेल पटरी संकेतक अचानक लाल हो गया। जांच में डाउन लाइन पर किलोमीटर संख्या 682/20-22 के बीच पटरी के चटकने की पुष्टि हुई। पैनल में तैनात रेलपोर्टर अनिल कुमार ने रेलवे कंट्रोल रूम सहित उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। रेल पथ विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए तथा पटरी को दुरुस्त किया।

मंगलवार देर रात डाउन लाइन की पटरी चटककर टूटने से कई ट्रेनें प्रभावित हुई। हालांकि टूटी पटरी से महज एक मालगाड़ी गुजरी, जिसकी जानकारी होते ही उसे दुरूस्त कराया गया। भदौरा से गहमर की ओर आ रही 12334 विभूति एक्सप्रेस, 13414 फरक्का एक्सप्रेस,12506 नार्थईस्ट, 63226 ईएमयू 63230 पैसेंजर, 632240 ट्रेन समेत विभिन्न गाडियों को लूपलाईन से निकाला गया। रेलमार्ग पर गहमर- बक्सर रेलवे स्टेशन की तरफ जाने वाली ट्रेनों को कॉसन के जरिए स्पीड तीस किमी से भेजा गया। स्टेशन अधीक्षक साधू यादव ने बताया कि रेल पटरी चटकने से सवारी गाड़ी कुछ देर के लिए रोकी गई थी, अब पटरी बिल्कुल दुरुस्त हो गई है ट्रेनों का आवागमन सुचारु रूप से चल रहा है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad