गाजीपुर: उतरांव गांव में स्पीड ब्रेकर तोड़ने को लेकर दो पक्षो में मारपीट, गांव में पीएसी व पुलिस बल तैनात - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: उतरांव गांव में स्पीड ब्रेकर तोड़ने को लेकर दो पक्षो में मारपीट, गांव में पीएसी व पुलिस बल तैनात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के उतरांव गांव में स्पीड ब्रेकर तोड़ने को लेकर दो पक्षों के युवकों में हुई मारपीट के बाद तनाव है। गांव में पीएसी व पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। इस मामले में मेराज अंसारी की तहरीर पर 21 नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में पुलिस ने मामला पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी करने में जुटी है हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

पुलिस ने बीते सोमवार की शाम को दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान मामूली रूप से जख्मी शमीमा खातून, सबाना खातून, शाहजहां बेगम, हुस्नआरा बानो व रब्बुनिशां का पुलिस ने बाराचवर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज कराया गया। गांव के मुख्य सड़क पर स्थित बाजार के पास मुस्लिम समुदाय की ओर से काफी बेतरतीब स्पीड ब्रेकर का निर्माण कराया गया था। जिस पर रविवार को एक युवक बाइक सहित गिरकर चोटिल गया था। इससे गुस्साए दूसरे समुदाय के युवकों ने मौके पर पहुंचकर स्पीड ब्रेकर को तोड़ दिया। 

जिसको लेकर दोनों पक्षों में आमने सामने की स्थिति पैदा हो गई। इसकी जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को रफादफा कर दी थी। उस समय बवाल थम गया। इसके बाद शाम को बाजार करने आए ¨हदू समुदाय के युवक को दूसरे समुदाय के युवकों ने मारना पीटना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी होते ही युवक के पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गये और दोनों ओर से जमकर ईंट पत्थर चलने लगे थे। गांव में किसी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस व पीएसी बाजार व गांव में गश्त कर रहे हैं। थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर सुधाकर राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर 21 नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad