Today Breaking News

गाजीपुर: योगी के मंत्री का आरोप, बुलंदशहर की घटना भाजपा-बजरंगदल की साजिश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार के मुख्य दल भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर की घटना बजरंग दल और भाजपा की साजिश का नतीजा थी। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाय कम है। मंदिर-मस्जिद मुद्दे से हम गरीबों का क्या भला होगा, आम जनता को इस पर सोचना होगा। भाजपा मंदिर मस्जिद के नाम पर लड़ाकर राजनीति करना चाहती है। कहा कि अब तक किसी नेता की मौत मंदिर बनाने के नाम पर हुए विवाद में नही हुई। अब जनता समझ चुकी है। ओमप्रकाश सगड़ी तहसील क्षेत्र के चक अजीज गांव के लछिया के बगीचे में बुधवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, हम गरीबों की हक की लड़ाई लड़ते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि ओमप्रकाश राजभर खुद सरकार में रहते हुए भी सरकार का विरोध कर रहा है। इसके बाद भी मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं । उन्होंने मंदिरों में पिछड़ी जातियों को रखने की भी मांग रखी। कहा, देश में काशी विश्वनाथ जैसे नौ लाख मंदिर हैं जिसके पुजारी कुछ विशेष जाति के लोग हैं, उन्हें हटाकर पिछड़ी जाति के लोगों को मंदिर में पुजारी के तौर पर रखा जाए।  

इससे सबको रोजगार भी मिलेगा। कहा, अयोध्या मुद्दा कोर्ट में विचाराधीन है तो उस पर राजनीति करने की क्या जरूरत है। जिस तरह से गुजरात, बिहार, पांडिचेरी शराब बंदी है उसी प्रकार उत्तर प्रदेश में भी शराब बंदी होनी चाहिए। जब तक शराबबंदी नहीं होगी, हम प्रदेश सरकार से लड़ाई लड़ते रहेंगे। कहा कि चुनाव में सभी पार्टियां शराब, मुर्गा बांटकर गरीबों का वोट ले लेती हैं और 5 साल तक गरीबों को मुर्गा बनाए रहती हैं। 
'