ग़ाज़ीपुर: पशु लदे ट्रक पलटने से 39 पशुओं की मौत, बाल-बाल बचे थानाध्यक्ष - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

ग़ाज़ीपुर: पशु लदे ट्रक पलटने से 39 पशुओं की मौत, बाल-बाल बचे थानाध्यक्ष

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर तिलवां मोड़ के पास हमराही साथियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे रेवतीपुर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी व उनकी पुलिस टीम के ऊपर बुद्धवार को पशु तस्करों ने पशुओं से लदे मय वाहन को चढाने का प्रयास किया जिसमें वह बाल बाल बच गये । पशु लदे पिकअप को लेकर भाग रहें थे। वार्लेस सेट की सूचना मिलते ही सुहवल थानाध्यक्ष राजू कुमार अपने हमराहियो के साथ पशु लदे ट्रक का पीछा कर रहें थे तो दूसरी तरफ से रेवतीपुर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने मिलकर घेराबंदी कर लिया और पशुओं से लदी चलती गाडी को पुलिस का वाहन देखकर ट्रक चालक डर गया और अनियंत्रित होकर ट्रक पटल गया। जिसमें लदे कुल 59 पशुओ में से 39 पशु दब गये जिससे उनकी मौत हो गयी। जबकि 19 पशुओं को किसी तरह बचा लिया गया। घटना की सूचना मिलते ही वहाँ ग्रामीणों की भारी भीड इक्ठ्ठा हो गई ,पुलिस ने मरे हुए पशुओं का पशु चिकित्सक एस पी सिंह के द्वारा पोस्टमार्टम के बाद उन्हें दफना दिया गया ।जबकि जिन्दा बचे हुए पशुओं को क्षेत्र के किसानों को सुपुर्दगी में दे दिया ।इस घटना में पुलिस ने पशु तस्करों के खिलाफ हत्या का प्रयास, पशु क्रूरता सहित अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही ।उनके गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad