बलत्कार या सहमत: फिलहाल आरोपी गया जेल - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

बलत्कार या सहमत: फिलहाल आरोपी गया जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सुहवल थाना अन्तर्गत एक गाँव में बीते दिसंबर माह में नाबालिक छात्रा को बहलाफुसलाकर कर भगा ले जाने एवं दुष्कर्म सहित अन्य मामलें में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर उसे बुधवार को मेदनीपुर तिराहे से दबोच लिया। बाद पूछताछ के उसे पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहाँ उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेंज दिया गया । मालूम हो कि दलित छात्रा अपने घर से दुकान पर समान लेने जा रही थी ।

इसी बीच उसके बगल के ही युवक ने उसे बहला फुसला कर कर अपने साथ लेकर फरार हो गया ।समय से घर न पहुंचने पर पिडित परिजनों ने अपनी पुत्री की खोजबीन शुरू करने के साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी ।परिजनों के द्वारा दिए गये तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एसी एस टी एक्ट , अपहरण सहित अन्य धाराओं में मुकदमा कायम करने के साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी ।इसी बीच बीते शनिवार की सुबह पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि मामलें में फरार चल रहा युवक छात्रा को लेकर कहीं जाने की फिराक में ताडीघाट रेलवे स्टेशन पर है इस पर थानाध्यक्ष राजू कुमार ने पुलिस की घेराबंदी कर ली, इसी बीच युवक अपने को पकडे जाने के डर से भीड का फायदा उठा उसे छोड फरार हो गया ।

इसके बाद पुलिस ने छात्रा की सकुशल बरामदी करने के बाद महिला अभिरक्षा में उसका मेडिकल मुआयना कराने के साथ ही मजिस्ट्रेट के यहाँ उसका कलम बंद बयान भी दर्ज कराया ।वहीं पुलिस ने मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद दर्ज मुकदमें की धाराओं में बढोत्तरी कर फरार आरोपी की तलाश में जुट गई ।थानाध्यक्ष बुधवार की सुबह मेदनीपुर तिराहे के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तभी मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि मामलें फरार चल रहा दुष्कर्म का आरोपी युवक पैदल ही गाजीपुर की तरफ जा रहा है। 

वह कहीं भागने की फिराक में है। ततकाल पुलिस ने सूचना के आधार पर  घेराबंदी कर उसे  दबोच लिया । थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। फिलहाल विवेचना के दौरान ग्रामीणों ने बताया इन दोनों का संबंध काफी दिनो से था ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad