गाजीपुर: पं0 दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाएगी भाजपा - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पं0 दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाएगी भाजपा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भारतीय जनता पार्टी जनसंघ के संस्थापक पं0 दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाएगी। नगर के टैक्सी स्टैंड स्थित जिला भाजपा कार्यालय में मंडल अध्यक्ष और जिला पदाधिकारियों की बैठक में को संबोधित करते जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा के महामनीषी पुण्य आत्मा पंडित दिनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि 11 फरवरी को शिर्ष नेतृत्व द्वारा समर्पण दिवस के रूप में बूथ, सेक्टर और मंडल स्तर पर मनाने का निर्णय लिया गया है। जिसमें भाजपा के समर्थक एवं कार्यकर्ताओं द्वारा समर्पण की राशि प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के ऑफिसियल मोबाइल नमो एप्प्स मोबाइल के नमो ऐप के द्वारा ऑनलाइन जमा कराने तथा समर्पण कलश में नकद दिया जायेगा। 

उन्होंने अन्य कार्यक्रमों की चर्चा करते कहा कि 24 जनवरी को युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन शहर में किया गया था। जिसमें अधिक से अधिक युवा सांसद शामिल हुए और बेबाकी से अपनी बातें रखी। वहीं 12 फरवरी से 2 मार्च तक ‘मेरा घर भाजपा का घर’ कार्यक्रम के तहत प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने-अपने घरों में भाजपा का झंडा लगाकर मीडिया व सोशल मीडिया में इसका प्रचार प्रसार करने का आह्वान किया गया है। उन्होंने बताया कि 26 फरवरी को कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम के अंतर्गत बूथ स्तर पर घरों के आंगन में कमल रंगोली सजाकर दीप जलाने तथा 2 मार्च को युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की बाइक रैली विधानसभा स्तर पर निकाली जाएगी। 

समर्पण दिवस कार्यक्रम के संयोजक कार्तिक गुप्ता ने कहा कि बूथ से जिलास्तर के कार्यकर्ताओं के मोबाइल में समर्पण दिवस पर अधिक से अधिक नरेन्द्र मोदी ऐप डॉउनलोड कराना और इसके माध्यम से राशि ऑनलाइन जमा कराना है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुराहू राजभर, जितेन्द्रनाथ पांडेय, अच्छेलाल गुप्ता, प्रवीण सिंह, रामजी गिरी, अशोक पांडेय, अभय मौर्या, मेठ बिंद, रासबिहारी राय, इशांक श्रीवास्तव, दुष्यंत सिंह, पवन पंडित सहित आदि अन्य लोग उपस्थित रहें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad