गाजीपुर: अफजाल अंसारी बनाये गये बसपा के लोकसभा प्रभारी, अंसारी ने कहा सर पर कफन बांधकर करता हूं गरीबो के हक की रक्षा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अफजाल अंसारी बनाये गये बसपा के लोकसभा प्रभारी, अंसारी ने कहा सर पर कफन बांधकर करता हूं गरीबो के हक की रक्षा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बसपा के तत्‍वावधान में आयोजित पार्टी कार्यालय पर जिला स्‍तरीय कार्यकर्ता सम्‍मेलन में सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर पूर्व सांसद अफजाल अंसारी को गाजीपुर लोकसभा प्रभारी घोषित किया गया। लोकसभा प्रभारी की घोषणा करते हुए मुख्‍य अतिथि घनश्‍याम खरवार वाराणसी, आजमगढ, गोरखपुर मंडल सेक्‍टर प्रभारी ने कार्यकर्ताओ को बताया कि अफजाल अंसारी गरीबो के हक के लिए संघर्ष करते है, इन्‍होने हमेशा बेसहारा व दलितो का मदद किया है। इसलिए इनको लोकसभा प्रभारी बनाया गया है। उन्‍होने कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन भाजपा को दफनाने तक चलेंगा। गाजीपुर लोकसभा सीट को भारी मतों से जीतकर कार्यकर्ता भाजपा व कांग्रेस को मुहतोड़ जबाब दें। 

उन्‍होने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा की अफवाहो से सावधान रहें, केवल गठबंधन की बात करें। कार्यक्रम की अध्‍यक्षीय भाषण में पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि डा. भीमराव अंबेडकर के संविधान के वजह से ही गरीबो,मजलूमो, दलितो और अल्‍पसंख्‍यको का अधिकार सुरक्षित है और इस संविधान को साजिश करके भाजपा बदलना चाहती है। पीएम मोदी ने धोखा देकर सत्‍ता हासिल किया है। लेकिन इस संविधान की वजह से मनमानी नही कर पाये। भाजपा ने देश में नफरत फैलाई, भाई से भाई को लड़ाया, 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जो वादे किये थे उसे एक भी पूरा नही किया। उन्‍होने कहा कि 1975 से ही सिर पर कफन बांधकर गरीबो की सेवा कर रहा हूं। कम संसाधन में ही बड़ी ताकतो का मुहतोड़ जबाब दूंगा। पीएम मोदी का यूपी में पतन निश्‍चित है। जिले में विकास के नाम पर केवल जुमलेबाजी की जा रही है। 

नया कोई भी कर-कारखाना नही लगा। बहादूरगंज कताईमील और नंदगंज चीनीमील भी नही शुरू हो सका। उन्‍होने कार्यकर्ताओं को कहा कि अगर चुनाव जीतना है तो 60 दिनो तक टीबी पर न्‍यूज चैनल देखना बंद करदे। टीबी के न्‍यूज चैनल वाले भाजपा के एजेंट है और बिकाऊ है। विशिष्‍ट अतिथि इंदल राम ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनो एक सिक्‍के के चट्टे-बट्टे है, भाजपा और कांग्रेस के लोग अंबेडकर के संविधान को पूर्ण रूप से देश में लागू नही होने दिया। सपा-बसपा गठबंधन ने यह संकल्‍प लिया है कि लोहिया-अंबेडकर के सपनो को पूरा करेंगे। सेक्‍टर प्रभारी रामचंद्र गौतम ने कहा कि बहन जी को पीएम बनाने के लिए सारे विपक्ष के नेता एकमत हो रहें है। आरक्षण और संविधान की रक्षा के लिए गठबंधन को विजयी बनाये। सपा के जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव ने कहा कि भाजपा के लोग पिछड़ो को बांटकर राज्‍य कर रहें है। 

सपा-बसपा का गठबंधन ने ऐतिहासिक है, इसी गठबंधन से भाजपा का सफाया होगा। सूरज राम बागी ने कहा कि संविधान की रक्षा कौन करेगा यह सवाल सामने है। बिंद, माझी, केवट समाज जिले में अपने अपमान का बदला भाजपा से लेगा। कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्‍यक्ष प्रतिनिधि विजय यादव, रामधारी यादव, बच्‍चा यादव, सुदर्शन यादव, कालीचरण राजभर, जयकिशन साहू, ब्‍लाक प्रमुख वीरेंद्र यादव, रामकृत यादव, अनिल राम, जिला पंचायत सदस्‍य जमाल खां, मनोज विद्रोही, जेपी चौरसिया, अतीक राईनी, रामप्रकाश गुड्डू, गोपाल यादव, मुन्‍नन यादव, रेयाज अंसारी, शमीम अहमद, एहसान जफर, रामजी कुशवाहा, आरपी राय, शिवकुमार राय, लूटुर राय, राधेश्‍याम यादव, बलिराम पटेल, पूर्व विधायक सिबगतुल्‍लाह अंसारी, रामेश्‍वर कुशवाहा, धनन्‍जय मौर्या, संतोष कुशवाहा, अशोक बिंद, कन्‍हैयालाल विश्‍वकर्मा, व मन्‍नू अंसारी, लालजी यादव आदि हजारो कार्यकर्ता मौजूद थे। जिला पंचायत सदस्‍य धर्मदेव यादव अपने सैकड़ो समर्थको के साथ बसपा की सदस्‍यता ग्रहण किया। सभा के अंत में पूर्व सांसद विश्‍वनाथ शास्‍त्री के निधन पर एक मिनट का शोक रखा गया। कार्यक्रम का संचालन बसपा के जिलाध्‍यक्ष  कमलेश गौतम ने किया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad