Today Breaking News

गाजीपुर: भाड़े के हत्यारो से पति ने कराई पत्नी की गोली मारकर हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दिलदारनगर थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद में रविवार की रात करीब 9 बजे अज्ञात बदमाशों ने विवाहिता रुकसाना बेगम 45 वर्ष पत्नी नियाज खां को गोली मार कर हत्या कर दी। गोली रुकसाना के बाया गाल, जांघ व सीने में लगी । चीखने चिल्लाने पर परिजन और अगल बगल के लोग पहुंचे। परिजनो ने महिला को लेकर नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराये जहां प्राथमिक ऊपचार कर हालात चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। 

जहां महिला की मौत हो गई। भाई हुमैल अहमद खां ने पति नियाज के खिलाफ तहरीर दिया। भाई हुमैल ने बताया कि बहन रुकसाना की शादी उसिया गांव निवासी नियाज खां पुत्र मुस्तफा खां के साथ हुई थी। बहन के रहते हुए नियाज ने दूसरी शादी अपने चाचा की लड़की यास्मीन के साथ कुछ वर्ष पहले किया था। इसको लेकर रुकसाना हमेशा विरोध करती थी।घर में रुकसाना अपनी छह वर्षीय नतिनी शिमरन के साथ रहती थी।रात्री 9 बजे घर में रुकसाना खाना खा रही रही थी।

इसी बीच बाईक सवार दो बदमाश पहुंचे और दरवाजा खुलवाया दरवाजा खोलते ही बदमाश फ़ायर कर दिए।गोली की आवाज सुन जब तक अगल बगल के लोग पहुंचे बदमाश भाग निकले।नियाज दूसरी पत्नी यास्मीन को मुंबई में रखा है और अपने सऊदी में नौकरी करता है। आरोप है की पति नियाज ने ही बदमाश भेंजकर रुकसाना की हत्या कराया है। थाना प्रभारी विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि बड़े भाई हुमैल ने पति नियाज के खिलाफ हत्या कराने का तहरीर दिया है।

'