गाजीपुर: भाजपा को करारा झटका, पूर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा हुए हाथी पर सवार, सियासत गरम - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा को करारा झटका, पूर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा हुए हाथी पर सवार, सियासत गरम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा के पिछड़ो के दिग्‍गज नेता व उत्‍तर प्रदेश को-आपरेटिव यूनियन के चेयरमैन उमाशंकर कुशवाहा ने अपने पार्टी को जोरदार झटका दिया है। इस चुनावी महाभारत के शुरूआत में ही उमाशंकर कुशवाहा ने कमल से नाता तोड़कर हाथी की सवारी कर ली है। बुद्धवार को पत्रकार वार्ता में बसपा के वाराणसी आजमगढ-गोरखपुर मुख्‍य जोन इंचार्ज घनश्‍याम खरवार ने उमाशंकर कुशवाहा को पार्टी जवाईन कराया। पूर्व सांसद घनश्‍याम खरवार ने कहा कि बसपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बहन सुश्री मायावती के निर्देश पर उत्‍तर प्रदेश को-आपरेटिव यूनियन के चेयरमैन उमाशंकर कुशवाहा को बसपा ज्‍वार्इन कराया गया है। उन्‍होने कहा कि उमाशंकर कुशवाहा के घर वापसी से पार्टी और मजबूत होगी। इस लोकसभा चुनाव को बड़े अंतर से बसपा जीतेगी। उन्‍होने कहा कि उमाशंकर कुशवाहा का कुशवाहा समाज में बड़ा सम्‍मान है। 

वह पिछड़ो के हक और सम्‍मान के लिए हमेशा लड़ते रहते है। उमाशंकर कुशवाहा ने पत्रकारो को बताया कि पिछड़े वर्ग के सम्‍मान के लिए हमने बसपा की सदस्‍यता ग्रहण किया है। पिछड़ो के हक और सम्‍मान के लिए हम लोग केशव मौर्या के नेतृत्‍व में भाजपा ने आस्‍था व्‍यक्‍त किया था, लेकिन भाजपा ने हर मोड़ पर पिछड़ो को धोखा दिया और अपमान किया है। श्री कुशवाहा ने कहा कि डिप्‍टी सीएम केशव मौर्या को मुख्‍यमंत्री न बनाकर, आरक्षण को समाप्‍त करने की साजिश, नौकरियो में पिछड़ो के साथ भेदभाव से हमारा हृदय काफी दुखी है। इसलिए हमने बसपा की सदस्‍यता ग्रहण की। बसपा में सबसे ज्‍यादा कुशवाहा का सम्‍मान है, बसपा ने ही कुशवाहा को राजनीति में एक मुकाम दिया है। लोकसभा प्रभारी व पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा मौसेरे भाई है, दोनो ने ही देश को लूटा है, इसलिए जनता एक नये विकल्‍प के बारे में सोच रही है। 

सपा-बसपा गठबंधन के आंधी में भाजपा व कांग्रेस का यूपी से सफाया हो जायेगा। इस अवसर पर मनोज विद्रोही, बुझारत राजभर, कमलेश गौतम, रामेश्‍वर कुशवाहा, धनन्‍जय मौर्या, संतोष कुशवाहा, जिला पंचायत अध्‍यक्ष प्रतिनिधि विजय सिंह यादव, नगर पालिका मुहम्‍मदाबाद चेयरमैन शमीम अहमद, मन्‍नू अंसारी, रामप्रकाश गुड्डू, बलराम पटेल, सीताराम भारती, मुन्‍नन यादव, मोती कुशवाहा, संजय मौर्या, चंद्रिका, बालचंद्र कुशवाहा, ओमकार कुशवाहा आदि लोग उपस्थित थे। इस अवसर पर जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अजय कुशवाहा ने अपने सैकड़ो समर्थको के साथ बसपा की सदस्‍यता ग्रहण किया। उमाशंकर कुशवाहा के बसपा के आने से जिले की सियासत गरम हो गयी है। भाजपा सबसे ज्‍यादा कुशवाहा मतदाताओं पर विश्‍वास था, लेकिन कुशवाहा का मजबूत व कद्दावर नेता के झटका देने से पार्टी के रणनीतिकार मंथन मोड में आ गये है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad