गाजीपुर: विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सादात थाना क्षेत्र के दलीप राय पट्टी गांव में बुधवार को एक विवाहिता ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। मायके वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा अपनी बेटी को दहेज के लिए आये-दिन प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गयी थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के दलीप राय पट्टी निवासी राजेश राजभर की पत्नी रेनू राजभर (28) ने कमरे में पंखे के हुक में साड़ी का फंदा बनाकर उसमें लटककर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। 

बताया जाता है कि जिस समय उसने यह कदम उठाया, उस समय घर के ज्यादातर लोग खेत में काम करने गए थे। जबकि उसका पति राजेश एवं जेठ कमलेश राजभर अपनी बहन को छोड़ने के लिए ग्राम कटयां गये थे। घर की महिलाएं दस बजे के करीब जब घर लौटीं तो कमरे के अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गईं। परिजनों ने बहरियाबाद थाना क्षेत्र के अकबरपुर निवासी मायके वालों को इसकी सूचना दी। मृतका के पिता ने 100 नम्बर पर घटना की सूचना पुलिस को दी। एसओ रविंद्रभूषण मौर्य ने मौके पर पहुंचकर छानबीन करते हुए शव को कब्जे में ले लिया। पिता सुरेन्द्र प्रसाद ने बताया वर्ष 2010 में शादी के बाद से ही ससुराल के लोग उसकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। मृतका को चार वर्ष की बेटी काजल और एक वर्षीय बेटा करन है। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गयी थी।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad