गाजीपुर: 12 मार्च को सपा-बसपा के कार्यकर्ता एक टाट पर बैठेगें पहली बार, सियासी पारा गरम - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: 12 मार्च को सपा-बसपा के कार्यकर्ता एक टाट पर बैठेगें पहली बार, सियासी पारा गरम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सपा-बसपा गठबंधन ने चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है। चुनाव की तैयारी के क्रम में सपा और बसपा के बूथ स्‍तर से लेकर जिले के बड़े नेता, जनप्रतिनिधि, संगठन के पदाधिकारियो की संयुक्‍त बैठक 12 मार्च को होगा। इस संदर्भ में सपा के जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव ने बताया कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के सपनो को साकार करने के लिए दोनो पाटियों की कार्यकर्ताओ की संयुक्‍त बैठक  12 मार्च को होगा। इसके लिए तैयारियां शुरू हो गयी है। श्री यादव ने कहा कि यह संयुक्‍त बैठक्‍ में दोनो पार्टियों के कार्यकर्ता चुनाव के संदर्भ में विचार विमर्श करेंगे। 

बसपा के जिलाध्‍यक्ष कमलेश गौतम ने बताया कि बसपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मायावती जी के निर्देश पर यह संयुक्‍त बैठक का आयोजन किया जा रहा है। इस बैठक में चुनाव के रणनीति पर विचार-विमर्श किया जायेगा कि किस प्रकार साम्‍प्रदायिक तत्‍वो व अफवाह फैलाने वाली पार्टी का सामना किया जाये और उनका जबाब कैसे दिया जायेगा। उन्‍होने बताया कि संयुक्‍त बैठक का स्‍थान एक या दो दिन में तय हो जायेगा और निर्धारित तिथि 12 मार्च को दोनो दलो के कार्यकर्ता व नेता आपस में मिलकर विचार-विमर्श करेंगे। सपा-बसपा के संयुक्‍त बैठक की चर्चा जिले में जोरो पर है। सियासी पार्टियां अपने-अपने हिसाब से इस बैठक का मतलब निकाल रही है, अब यह है कि इसका जबाब आने वाले समय में सपा-बसपा के कार्यकर्ता कैसे देंगे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad