गाजीपुर: सूदखोर को पैसा देना पड़ा था महंगा, वसूली करने पर हुई थी हत्या - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सूदखोर को पैसा देना पड़ा था महंगा, वसूली करने पर हुई थी हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर आजमगढ़ जनपद के कम्हरिया गांव निवासी युवक मनोज सिंह की हत्या कर्ज दिए रुपये मांगने पर गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने दो पुत्रों व पत्नी के साथ मिलकर की थी। हुसेनपुर मुर्थान मोड़ के पास से गिरफ्त में आए पिता व पुत्रों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने कम्हरिया गांव में छापेमारी कर आरोपित की पत्नी को भी दबोच लिया। मौके से दो तमंचा, पांच जिदा कारतूस, एक खोखा, मनोज की बाइक, मोबइल व 11 सौ रुपये भी मिले। पकड़े गए आरोपितों को अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ला ने शुक्रवार की दोपहर मीडिया के समक्ष पेश किए, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि युवक मनोज सिंह हत्याकांड खुलासे के लिए बहरियाबाद थानाध्यक्ष जयचंद भारती व क्राइम ब्रांच प्रभारी विश्वनाथ यादव को लगाया गया था। ये गुरुवार की शाम मामले की जांच में क्षेत्र में भ्रमणशील थे। उसी दौरान मुखबीर से सूचना मिली कि मनोज हत्याकांड में शामिल पिता व उसके दो पुत्र हुसेनपुर मुर्थान मोड़ के पास मौजूद हैं। वे कही भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहे हैं। सूचना की पुष्टि के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उन्हें धर दबोचा। शुरू में आरोपितों ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन कड़ाई करने पर टूट गए और अपना जुर्म कबूलते हुए पूरे घटनाक्रम को पुलिस के समक्ष उगल दिए।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad