Today Breaking News

गाजीपुर: माह भर में ही क्षतिग्रस्त हो गई सड़क

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद लाखों रुपए खर्च कर बनाई गई सड़क एक माह भी नहीं चल सकी। जगह-जगह टूटने से गड्ढे दिखाई देने लगे हैं। यह हालत है तहसील मुख्यालय से करीमुद्दीनपुर दुबिहा मोड़ मार्ग का। गुणवत्ता पर सवाल उठने लगे हैं। ठेकेदारी की मनमानी से ऐसा हुआ है। क्षेत्रीय लोगों ने इसकी जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है।

तहसील मुख्यालय से करीमुद्दीनपुर- दुबिहा मोड़ होते चितबड़ागांव जाने वाली सड़क सलेमपुर मोड़ से परसा स्थित बैंक तक पूरी तरह से टूटकर क्षतिग्रस्त हो गई थी। करीब तीन चार वर्षों से क्षतिग्रस्त इस सड़क से आवागमन करना लोगों के लिए काफी कष्टकारी था। क्षेत्र के लोगों की मांग के बाद विभाग की ओर से दो भाग में सलेमपुर नवापुरा बाईपास मोड़ से रघुवरगंज चट्टी तक व रघुवरगंज चट्टी से परसा बैंक तक मरम्मत का कार्य कराया गया। काफी धीमी गति से हुए काम के दौरान पिच को बिना उखाड़े ही किसी तरह से गिट्टी डालकर उसकी कुटाई कर दी गई। 

वहीं होली बीतने के बाद रघुवरगंज चट्टी से सलेमपुर बाइपास मोड़ तक सड़क का लेपन कार्य पूर्ण करा दिया गया। सड़क निर्माण को लेकर शुरू से ही क्षेत्रीय लोग सवाल उठाते रहे लेकिन अधिकारी ध्यान नहीं दिए। हालत यह है कि हाटा स्थित नर्सिग होम से दूरभाष केंद्र के बीच कई जगह टूटकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। उसके साथ ही रघुवरगंज चट्टी के बीच कई जगह टूट चुकी है। इसको लेकर लोगों का कहना है कि इसकी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
'