गाजीपुर की जनता बहुत पारखी है सोच-समझ कर देगी वोट- राजनाथ सिंह - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर की जनता बहुत पारखी है सोच-समझ कर देगी वोट- राजनाथ सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने सैदपुर पहुंचे। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लंबे अरसे के बाद ग़ाज़ीपुर आया हूँ। ग़ाज़ीपुर संसदीय क्षेत्र में विकास के उल्लेखनीय काम हुए है। ग़ाज़ीपुर की जनता बहुत पारखी है। यहां की जनता बहुत सोच समझ कर वोट करेगी। पिछले 5 वर्षों में भारत को लेकर दुनिया मे धारणा बदली है। सबसे तेज रफ्तार से भारत की अर्थव्यवस्था बढ़ रही है। मोदी सरकार की कार्यशैली से देश का रूप बदल रहा है। मोदी सरकार ने हर क्षेत्र में विकास किया है। 

मोदी सरकार की नीतियों और कार्यशैली से देश तेजी से तरक्की कर रहा है। कांग्रेस को गरीबी हटाने के लिए कितना समय चाहिए। 55 वर्षों में कांग्रेस देश से गरीबी क्यों नही खत्म कर पायी। कांग्रेस राष्ट्रदोह के कानून को खत्म करना चाहती है। बीजेपी राष्ट्रद्रोह के कानून को और मजबूत बनाएगी। इटली की पत्रकार ने एयर स्ट्राइक का सबूत दे दिया है। इटली की पत्रकार ने बता दिया कि एयर स्ट्राइक में कितने आतंकी मरे। 

कांग्रेस सेना पर सवाल खड़ा करती है। कांग्रेस के पास बीजेपी के लिए निराधार आरोप हैं। कांग्रेस के पास बीजेपी के सवालों का जवाब नही है। भारत को बलवान और धनवान देश बनाना है। अब देश के पास एंटी सेटेलाइट मिसाइल है। इस अवसर पर विधायक डा. संगीता बलवंत, एमएलसी चंचल सिंह, विधायक सुनीता सिंह, पप्‍पू सिंह आदि लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad