गाजीपुर: गाजीपुर में विकास रुकेे या चले, यह फैसला जनता को करना है: मनोज सिन्हा - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

रविवार, 5 मई 2019

गाजीपुर: गाजीपुर में विकास रुकेे या चले, यह फैसला जनता को करना है: मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अब मौका आ गया है कि गाजीपुर के लोगों को तय करना है कि उनके जिले में शुरू हुए विकास का सिलसिला रुक जाए कि चलता रहे। जखनियां विधानसभा क्षेत्र के मनिहारी, करमदेपुर, कटया, जाही, मुड़ियारी, सेमउर और रामपुर बलभद्र में शनिवार को केंद्रीय मंत्री व भाजपा उम्‍मीदवार मनोज सिन्‍हा ने जनसंवाद कार्यक्रम में यह बात कही। उनका कहना था कि जो दिया है वही देगा। जो किया है वही करेगा, जिनकी नियत में जनता के लिए सिर्फ छलावे के अलावा कुछ रहा ही नहीं उससे और ज्यादा उम्मीद ही क्या की जा सकती है। उनका यह वाक्‍य प्रतिद्वंद्वी गठबंधन उम्‍मीदवार अफजाल अंसारी के लिए था। 

वह बोले- पिछले पांच वर्षों में हमने गाजीपुर की तस्वीर को बदलने का पूरा प्रयास किया है। जिले के नाम व सम्मान के लिए इस बीच बहुत कुछ हुआ है, पर अभी बहुत कुछ करना बाकी है। इसके लिए आप सभी के सहयोग समर्थन की आवश्यकता है। इस मौके पर वह अपनी केंद्र सरकार का बखान करना नहीं भूले। कहे कि नरेंद्र मोदी सरकार ने देश की जनता को यह बताने का काम किया है कि केंद्र की सरकार रेल व आर्मी के अलावा भी जनहित के काम करती है। 

जिसमें खाद, बिजली, गैस, चिकित्सा, आवास यह सब भी लोगों तक पहुंचाती है। कांग्रेस पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का हर गरीब के खाते में हर साल 72 हजार रुपये देने का वादा सिर्फ ढकोसला है। आजादी के बाद कई दशक तक कांग्रेस की हुकूमत रही, लेकिन गरीबों की संख्‍या बढ़ती गई। जनसंवाद में भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, मुराहू राजभर, अशोक पांडेय, संतोष यादव, विपिन सिंह, शशिकांत शर्मा, ओमकार सिंह, मनीष वर्मा, विरेंद्र चौहान, कपिलदेव राय, सरस्वती देवी, पारस यादव, अजय सहाय, शिवानंद सिंह आदि भी थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad