गाजीपुर: रौजा में चला बुलडोजर, प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: रौजा में चला बुलडोजर, प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शहर के रौजा क्षेत्र में प्रशासन ने शनिवार को दुकानदारों की ओर से सड़क पर किए गए अतिक्रमण को हटाया गया। अतिक्रमण हटाने के दौरान क्षेत्र के दुकानदारों के बीच अफरातफरी की स्थिति बनी रही। लोग अपने समान को समेटते नजर आए।

शनिवार को एसडीएम सदर के नेतृत्व में अतिक्रमण विरोधी अभियान चला।कोतवाली पुलिस के साथ प्रशासन ने रौजा ओवरब्रिज से लेकर रौजा त्रिमुहानी के दोनों तरफ अतिक्रमण को हटवाया। एसडीएम ने दुकानदारों को हिदायत दी, यदि दुबारा सड़क पर अतिक्रमण किया गया तो उनके खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी। विशेश्वरगंज से लेकर रौजा त्रिमुहानी तक दुकानदार सड़क पर दुकानों को सजा देते है। इसके चलते सड़क पर आवागमन में लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। 

इससे आए दिन रौजा पर लोग घंटो जाम का सामना करने को मजबूर रहते है। इस समस्या से निजात दिलाने के लिए प्रशासन ने सख्त रुख अपनाते हुए सड़क पर से अतिक्रमण जेसीबी के माध्यम से हटवाया। जब प्रशासन का जेसीबी दुकानदारों के टिनसेड पर चलने लगा तो दुकानदारों के बीच में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग सड़क पर फैले हुए अपने सामनों को हटाने लगे। बहुत से दुकानदार तो अतिक्रमण हटता देख जल्दी-जल्दी अपने हाथों से ही अपना टीन सेड हटाने लगे। एसडीएम ने दुकानदारों को हिदायत दी कि दोबारा सड़क पर अतिक्रमण नहीं होना चाहिए। वरना उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad