गाजीपुर: रोस्टर के मुताबिक हो बिजली आपूर्ति : एसडीएम - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: रोस्टर के मुताबिक हो बिजली आपूर्ति : एसडीएम


गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद ग्रामीण इलाकों में लगातार कटौती किए जाने की शिकायत मिलने पर उपजिलाधिकारी राजेश कुमार गुप्ता ने बुधवार को विद्युत उपकेंद्र का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों को निर्देशित किया कि शासन के अनुसार तय रोस्टर के मुताबिक आपूर्ति की जाए। एसडीओ रवींद्र यादव ने बताया कि रोस्टर जिला मुख्यालय के माध्यम से 132 केवीए कुंडेसर उपकेंद्र पर आता है। जहां से रोस्टर के मुताबिक उपकेंद्रों को आपूर्ति की जाती है। राजापुर व हरिहरपुर फीडर की मशीनों को दो दिन में बदल दिया जाएगा। राजापुर फीडर की दूरी करीब 25 किमी लंबा पड़ जा रहा है। जल्द ही इसे दो फीडर में बांटकर आपूर्ति की जाएगी। उपजिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि फाल्ट वाले जगहों को चिन्हित कर उसका मरम्मत कराया जाए। जर्जर तार खंभों को बदलवाया जाए। तहसीलदार घनश्याम, अवर अभियंता सतीश चौहान, अनिल यादव आदि रहे।

 तीन दिन में सुधार न होने पर करेंगे आंदोलन
हरिहरपुर व राजापुर फीडर के उपभोक्ताओं को कई दिनों से विद्युत आपूर्ति न मिलने से आक्रोशित लोगों ने सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आलोक राय के नेतृत्व में एसडीएम से मिलकर आपूर्ति में सुधार कराने की मांग की। अध्यक्ष श्री राय ने बताया कि हरिहरपुर फीडर का एचटी तार दिन में बार-बार बोन मिल से सरफराज के ट्यूबेल के बीच टूटता रहता है। यही नहीं हरिहरपुर स्थित इंटर कालेज के पास जंफर उड़ने की शिकायत आम है। चेतावनी दी कि अगर तीन दिन में व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो वह न्यायालयों का कार्य बहिष्कार कर आंदोलन शुरू कर देंगे। खुर्शीद अहमद, जितेंद्र यादव, जयशंकर राय, रमेश राय, अभय नारायण राय आदि रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad