Today Breaking News

गाजीपुर: पुलिस के हत्थे चढ़े 15 हजार के चार इनामी बदमाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कासिमाबाद पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम को मंगलवार की रात एक कामयाबी हाथ लगी। डाही पुलिया के पास वाहन चेकिग के दौरान पुलिस टीम ने चार शातिर बदमाशों को दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से तीन तमंचा, दस कारतूस, एक खोखा व बाइक बरामद हुई। पकड़े गए बदमाशों को बुधवार की दोपहर में एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी ने मीडिया के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

एसपी ने बताया कि अपराधियों की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम मंगलवार की रात कासिमाबाद थाना क्षेत्र में भ्रमणशील थी। उसी दौरान गश्त पर निकले कासिमाबाद थानाध्यक्ष विश्वनाथ यादव से क्राइम ब्रांच की टीम से मुलाकात हो गई। वे आपस में बात कर रहे थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि चार बदमाश दो बाइकों से डाही पुलिया की ओर आ रहे हैं। सूचना की पुष्टि के बाद पुलिस टीम पुलिया के पास घेराबंदी कर बदमाशों के आने का इंतजार करने लगी। कुछ ही देर बाद बदमाश आते दिखाई दिए। पुलिस टीम उन्हें रुकने का इशारा की तो वे फायर करते हुए भागने लगे। हालांकि पुलिसकर्मियों ने अपना बचाव करते हुए सभी को दबोच लिया। जांच पड़ताल में पता चला कि पकड़े गए बदमाश अभिषेक यादव पर मऊ, कासिमाबाद व बड़ेसर में विभिन्न मामलों में दस मुकदमे, ओमप्रकाश यादव पर बड़ेसर, बहरियाबाद व कासिमाबाद में 12 व निखिल यादव पर बड़ेसर व कासिमाबाद में पांच मुकदमें दर्ज हैं।
 
यहां दे चुके हैं घटनाओं को अंजाम
पुलिस गिरफ्त में आने के बाद बदमाशों ने बताया कि 17 मई को जगदीशपुर नहर के पास सहज जन सेवा केंद्र संचालक को तमंचा के बल पर लूट लिए थे। इसके 24 मई को दुकान बंद कर घर लौट रहे सराफा व्यापारी अनूप वर्मा को निशाना बनाए। दो घटनाओं को अंजाम देने के बाद कुछ दिनों के लिए शांत हो गए। 13 जून को कासिमाबाद बाजार स्थित सराफा व्यापारी संतलाल वर्मा के ऊपर जानलेवा हमला किए।

ये हुए गिरफ्तार

-अभिषेक यादव उर्फ मंगल, निवासी राजापुर कला, थाना कासिमाबाद।

-निखिल यादव उर्फ शेरा, निवासी परसपुर थाना बड़ेसर।

-परमवीर यादव उर्फ सोनू, निवासी मरदानपुर थाना कासिमाबाद।

-ओमप्रकाश यादव, निवासी न्यायीपुर थाना बड़ेसर।
'