गाजीपुर: 48 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप, पेयजल के लिए हाहाकार - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: 48 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप, पेयजल के लिए हाहाकार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बारा स्थानीय विद्युत उपकेंद्र से पिछले 48 घंटे से विद्युत आपूर्ति बाधित होने के कारण क्षेत्र में पेयजल को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। ग्रामीणों को पानी के लिए हैंडपंपों का सहारा लेना पड़ रहा है। शिकायत के बावजूद आपूर्ति बहाल नहीं होने से ग्रामीणों में जबरदस्त नाराजगी है।  बारा विद्युत उपकेंद्र से बारा, कुतुबपुर, रोइनी आदि गांवों में विद्युत आपूर्ति ठप है। इससे बारा गांव स्थित जल निगम की टंकी से पानी की आपूर्ति बीते रविवार से पूरी तरह ठप हो गई है। जेई विद्युत रामप्रवेश चौहान ने बताया कि ऊपर से ही आपूर्ति बाधित है। कब आएगी यह जानकारी नहीं है।

15 दिनों से जला है ट्रांसफार्मर
बारा गांव में बस स्टैंड के निकट लगा 250 केवीए का ट्रांसफार्मर पिछले पंद्रह दिन से जला पड़ा है। गांव निवासी गुफरान खां ने इसकी आनलाइन शिकायत विभाग के पोर्टल पर की लेकिन आज तक नहीं बदला गया। ट्रांसफार्मर जलने से गांव स्थित तीन सौ से भी अधिक घरों में अंधेरा छा गया है। घरों में लगे बिजली उपकरण शो-पीस बनकर रह गए हैं।  जेई विद्युत रामप्रवेश चौहान ने बताया कि स्टीमेट बनाकर दे दिया गया है। जल्द ही ट्रांसफार्मर लगवा दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad