गाजीपुर: नहर में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नहर में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दिलदारनगर थाना क्षेत्र के कुसी गांव के पास छोटी नहर में बुधवार के दूसरे पहर करीब 40 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। लोग आशंका व्यक्त कर रहे हैं कि युवक की हत्या कर किसी ने शव को फेंक दिया गया है। बहरहाल, यह पुलिस पड़ताल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही साफ हो सकेगा।

दोपहर के वक्त ग्रामीण छोटी नहर की ओर गए तो देखा कि एक युवक का शव उतराया है। वे शोर- शराबा किए तो सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। देखा कि युवक के चेहरे पर मिट्टी लगी है। उसने पैंट व शर्ट पहन रखी थी। ऐसे में लोगों का कहना है कि अगर वह स्नान करता तो कपड़ा निकाला रहता। इसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते रहे। थानाध्यक्ष जयश्याम शुक्ला ने बताया को युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा। उधर, मौके पर लोगों का मजमा लगा रहा।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad