गाजीपुर: सड़क हादसों में शिक्षक समेत दो की मौत, कोहराम - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सड़क हादसों में शिक्षक समेत दो की मौत, कोहराम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अलग-अलग क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों में शिक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। पहली घटना कासिमाबाद व दूसरी नंदगंज थाना क्षेत्र में हुई।

कासिमाबाद : कोतवाली थाना क्षेत्र के साधापुर हनुमान मंदिर के पास सुबह करीब साढ़े छह बजे अनियंत्रित कार के खाई में पलटने से सहायक अध्यापक मुकेश कुमार मिश्र (29) की मौत हो गई।

बलिया जनपद के रसड़ा थाना क्षेत्र के अमहरा गांव निवासी मुकेश कुमार मिश्रा अपने जिले में प्रधानपुर में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे। सुबह वह कार से अपने चचेरे भाई समीर को लेने बेदबिहारी पोखरा जा रहे थे। साधापुर गांव स्थित हनुमान मंदिर के पास पीछे से अज्ञात वाहन से धक्का लग गया। इससे कार अनियंत्रित होकर पानी भरे खाई में जा गिरी। 
कार का शीशा बंद होने से मुकेश बाहर निकल नहीं पाए और उनकी मौत हो गई। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें निकालकर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी होते ही परिवार के लोग पहुंचे और दहाड़े मारकर रोने लगे। ग्रामीणों ने बताया कि मुकेश माता-पिता की इकलौती संतान थे। अभी शादी नहीं हुई थी। बेटे की मौत से पिता दिनेश व मां पुष्पा का रो-रोकर बुरा हाल है। 

देवकली : नंदगंज थाना क्षेत्र के पहाड़पुर चौराहे के समीप मंगलवार की रात अज्ञात वाहन के धक्के से करीब 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस के अनुसार सुबह सूचना मिली कि सड़क किनारे एक महिला का शव पड़ा है। जानकारी होने पर पुलिस पहुंची और छानबीन की तो पता चला कि किसी वाहन के धक्के से उसकी मौत हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह अक्सर क्षेत्र में घूमती रहती थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad