गाजीपुर: आकाशीय बिजली की चपेट में आने दिव्यांग किसान की मौत - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आकाशीय बिजली की चपेट में आने दिव्यांग किसान की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर थाना क्षेत्र के टोड़रपुर गांव में रविवार को अपराह्न सिवान में धान का बीज उखाड़ रहे एक विकलांग मजदूर की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग़ामीणों की मांग पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि पेशे से मजदूर  गांव निवासी श्रीराम प़जापति (55) वर्ष दोपहर लगभग डेढ़ बजे गांव के ही पास बुद्धा आईटीआई स्कूल के समीप  सूर्यनाथ कुशवाहा के खेत में मजदूरी पर धान की बीज उखाड़ रहा था। 

इस बीच अचानक आई तेज बारिस के बीच आकाशीय बिजली की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक पैर से विकलांग होने के बावजूद मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। श्रीराम की मौत से उसके परिवार पर आर्थिक संकट गहरा गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे मुहम्मदाबाद तहसीलदार घनश्याम ने  परिजनो को शासन स्तर से कृषक दुर्घटना वीमा,परिवारिक लाभ योजना सहित आपदा राहत आदि का हर संम्भव आर्थिक सहयोग का आश्वासन दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad