गाजीपुर: नीरज शेखर के बाद भाजपा मे जाने के लिए राजपूत नेताओं में भगदड़ - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नीरज शेखर के बाद भाजपा मे जाने के लिए राजपूत नेताओं में भगदड़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नीरज शेखर के भाजपा के जाने के बाद गाजीपुर और बलिया के कई राजपूत नेता भी भाजपा में शामिल होने के लिए दिल्‍ली और लखनऊ में दरबार लगा रहे हैं। यही नही राजपूत नेता बड़े मंत्रियों और संघ के बड़े पदाधिकारियों के यहां भी गणेश परिक्रमा कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के क्षत्रिय नेताओं में भगदड़ मच गयी है। समय रहते हुए किसी सुरक्षित दल में अपना स्‍थान बना लेना चाहते हैं ताकि राजनीति के तूफान में वह अपने को सही सलामत रख सके। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि जबसे राज्‍यसभा चुनाव में राजा भैया की टीम ने अखिलेश यादव को धोखा दिया है तबसे अखिलेश यादव की भृकुटी क्षत्रिय नेताओं पर तनी है। समय-समय पर वह इन नेताओं का अपने तरीके से इलाज करते रहते हैं। 

इसी के चलते यशवंत सिंह आदि नेता भाजपा में चले गये। इसके बाद लोकसभा चुनाव के अंतिम क्षणों में नीरज शेखर का टिकट काट दिया। जिससे नाराज नीरज शेखर ने भाजपा का दामन थाम लिया1 इन्‍ही घटनाचक्रो को देखकर राजपूत नेता भाजपा में जाने के लिए होड़ लगाये हुए हैं। ताकि अखिलेश यादव के पर कतरने से पहले वह सुरक्षित स्‍थान पर पहुंच जाये। इस संदर्भ में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नवीन श्रीवास्‍तव ने कहा कि भाजपा विश्‍व की सबसे बड़ी पार्टी है। यहां पर अच्‍छे कार्यकर्ता और समाजसेवियों का स्‍वागत है लेकिन दगे कारतूस और भ्रष्‍टाचारियों के लिए कोई जगह नही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad