गाजीपुर: राजीव राय ने किया नीरज शेखर पर पलटवार, कहा भाजपा में जाने से चंद्रशेखर जी की आत्मा रो रही है - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: राजीव राय ने किया नीरज शेखर पर पलटवार, कहा भाजपा में जाने से चंद्रशेखर जी की आत्मा रो रही है

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सपा के राष्‍ट्रीय महासचिव राजीव राय ने नीरज शेखर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि नीरज शेखर जनता को बताये कि 2007 के पहले वह क्‍या करते थे। श्री राय ने कहा कि शेखर परिवार को मुलायम सिंह और अखिलेश यादव का ऐहसानमंद होना चाहिए जिन्‍होने हासिए पर पड़े नीरज शेखर को कंधे पर बैठाकर लोकसभा भेज दिया। उन्‍होने बताया कि मुलायम सिंह यादव ने चंद्रशेखर जी के सम्‍बंधों का निर्वाह किया और हर समय नीरज शेखर को राजनीति की बड़ी कुर्सी प्रदान की। 

जिससे कि चंद्रशेखर की आत्‍मा यह न कह सके कि मेरे मरने के बाद मेरे बच्‍चों का मेरे मित्रो ने ख्‍याल नही किया। श्री राय ने कहा कि जबतक चंद्रशेखर जी जिंदा थे तकतक नीरज शेखर की कोई राजनीतिक औकात नही थी। चंद्रशेखर जी के मृत्‍यु के बाद वह बेसहारा व बेचारा हो गये थे। ऐसे में मुलायम सिंह के परिवार ने उनको सहयोग देकर राजनीति के उच्‍च शि‍खर पर पहुंचाया। उन्‍होने कहा कि चंद्रशेखर जी जीवन-पर्यत्‍न अपने आदर्शो से समझौता नही किया। आजीवन उन्‍ही लोगों से लड़ते रहे जिनसे आज नीरज शेखर ने हाथ मिला लिया है यह देखकर चंद्रशेखर जी की आत्‍मा भी रो रही होगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad