गाजीपुर: कब्जा के विरोध में थाना घेरा, आरोपित हिरासत में - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: कब्जा के विरोध में थाना घेरा, आरोपित हिरासत में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बिरनो क्षेत्र नसरतपुर गांव में पोखरी व डा. आंबेडकर पार्क पर कब्जा करने के विरोध में ग्रामीणों ने बुधवार को बिरनो थाने का घेराव किया। इस मामले में ग्रामप्रधान पति उमाशंकर यादव ने थाने में तहरीर दी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने अतिक्रमणकर्ता को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष ने नापी कराकर अतिक्रमण हटवाने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया।

ग्रामसभा की पोखरी व डा. आंबेडकर पार्क की भूमि पर सुबह गांव के ही वकील यादव जेसीबी से समतल कराकर कब्जा कर रहे थे। इसकी जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। दोपहर में ग्रामीण एकजुट होकर थाना पर पहुंचे और इसका विरोध करते हुए घेराव करने लगे। पोखरी पर कब्जा कर रहे वकील यादव पर सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए दर्जनों ग्रामीणों ने नारेबाजी शुरू कर दी। उनका कहना था कि सरकारी पोखरी से अवैध कब्जा खाली कराया जाए। थानाध्यक्ष अब्दुल वसीम ने आश्वासन दिया कि राजस्व टीम से पोखरी की नापी कराकर कब्जा हटाया जाएगा। 

इस मामले में नसरतपुर के ग्रामप्रधान पति उमाशंकर यादव ने अतिक्रमणकर्ता के खिलाफ सरकारी पोखरी पर कब्जा करने की तहरीर दी है। थानाध्यक्ष अब्दुल वसीम ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। थाना का घेराव करने वालों में उमाशंकर यादव, मैनेजर राम, आशा देवी, चंपा देवी, राजबली राम, दुर्गविजय कुमार, अजय कुमार, दीवाकर भारती, मेवाती देवी, कलावती देवी आदि थीं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad