Today Breaking News

गाजीपुर: सांसद अतुल राय के जन्मदिन पर समर्थकों का रक्तदान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर घोसी सांसद अतुल राय के समर्थक उनके समर्थन में कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। दुष्कर्म के एक कथित मामले में अतुल राय इन दिनों वाराणसी जेल में निरुद्ध हैं, लेकिन शुक्रवार को उनका 37वां जन्मदिन समर्थकों ने पूरे उल्लास के साथ मनाया। जगह-जगह केक काटे गए। अतुल राय यूथ ब्रिगेड की ओर से राजकीय होम्यो पैथिक मेडिकल कॉलेज कैंपस में शिविर आयोजित कर 40 समर्थकों ने रक्तदान किया।

शिविर का उद्घाटन कॉलेज की शिक्षक डॉ. श्रुति सिन्हा ने रिबन काटकर किया। रक्तदाताओं को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर अतुल राय के समर्थक हैप्पी राय ने कहा कि समर्थकों ने रक्तदान कर अपने नेता की समाज सेवा की भावना का सम्मान किया है और समाज को संदेश दिया है कि अतुल राय और उनके लोग आमजन की खैरियत, अमन-चैन के लिए कुछ भी करने को बराबर तत्पर रहते हैं। 

नवीन राय ने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं है। हर इंसान को साल में कम से तीन बार स्वेच्छिा से रक्तदान अवश्य करना चाहिए, ताकि रक्त की कमी से किसी जरूरतमंद को अपनी जान न गंवानी पड़े। इस अवसर पर रक्तदान करने वालों में कुंवर वीरेंद्र सिंह, सत्यम राय, आशीष राय, निर्भय राय, आरुष चौधरी, रिशु राय, आदित्य कुशवाहा, भानु राय, अनुपम राय, सुधीर राय, आदित्य राय, आशुतोष राय, कमलेश मिश्र, शिवम राय, फहीम, रोहित कुशवाहा, ओमकार राय, विक्की राय आदि प्रमुख थे।
'