गाजीपुर: बेकाबू पिकअप ने आठ लोगो को रौंदा, महिला समेत दो की मौत - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बेकाबू पिकअप ने आठ लोगो को रौंदा, महिला समेत दो की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कासिमाबाद थाना क्षेत्र के सनेहुआ पावर हाउस के पास शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप ने टहलने निकले 8 लोगों को रौंद दिया। जिसमें एक महिला समेत दो की मौत हो गयी। जबकि 6 अन्य गम्भीर रूप घायल हो गये। घायलों में एक कि हालत सामान्य है जबकि 3 लोगों का इलाज गाजीपुर के जिला अस्पताल में चल रहा है और 2 लोगों का मऊ के अस्पताल में इलाज चल रहा है। ग्रामीणों ने पिकअप ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हादसे से नाराज ग्रामीणों ने कासिमाबाद-मऊ मार्ग को जाम कर पीड़ित परिजनों के लिए उचित मुआवजे की मांग कर रहें है। 

कासिमाबाद थाना इलाके के सनेहूआ गांव के पास कासिमाबाद- मऊ मार्ग पर सुबह की भोर में भर्ती की तैयारी के लिए नवयुवक दौड़ लगाते है और पुरुष-महिलाएं टहलते है। रोज की तरह आज भी नौजवान दौड़ लगा कर सड़क  के किनारे एक्सासाइज कर रहे थे और कुछ लोग टहल कर सड़क के किनारे आराम कर रहे थे कि तभी कासिमाबाद की तरफ से मऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क के किनारे बैठे 7 लोग और पास में एक्सासाइज कर रहें एक 19 साल के युवक बबलू शर्मा को रौंद दिया। 

जिसमें बबलू शर्मा की मौके पर मौत हो गई और सरस्वती देवी 55 वर्ष की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि रामवती देवी, अशर्फी देवी, बुधिया देवी,सावित्री देवी जिनकी उम्र करीब 55 वर्ष थी घायल हो गये साथ ही 19 वर्षीय सोनू पाल भी घायल हो गया। ग्रामीणो के अनुसार पिकअप का ड्राइवर नशे में था जिसकी वजह से दुर्घटना हुई। फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad