गाजीपुर: जिला पंचायत की बैठक में छाया रहा बिजली-पानी का मुद्दा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जिला पंचायत की बैठक में छाया रहा बिजली-पानी का मुद्दा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिला पंचायत सभागार में शनिवार को हुई जिला पंचायत की बैठक में पुरानी कार्य योजना पर विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर प्रमुख रूप से बिजली, पानी एवं खराब सड़कों का मुद्दा छाया रहा। सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याओं का मुद्दा प्रमुखता से उठाया ।

जिला पंचायत की बैठक साढ़े 11 बजे शुरू हुई। सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याओं के मुद्दों को गंभीरता से उठाया। जिला पंचायत सदस्य प्रतिमा सिंह ने कहा कि पिछली बैठकों में उनके द्वारा जो मुद्दे उठाए जा रहे हैं उनका निराकरण नहीं किया गया है। रामबचन यादव ने कहा कि गदनपुर में जहां विद्युत पोल लगाए जाने हैं वहां पर खंभे नहीं लगाए जा रहे हैं, साथ ही खंभों को ट्रैक्टर पर रखकर घसीट कर ले जाया जा रहा है जिससे सड़कें खराब हो रही हैं। 

हरेंद्र यादव ने कहा कि करोड़ों की लागत से बने मैनपुर उपकेंद्र को चालू हुए चार माह हो गए लेकिन अब तक विद्युत व्यवस्था बहाल नहीं हो सकी है। साथ ही चोचकपुर-सैदपुर मार्ग चांड़ीपुर के पास एक किलोमीटर तक सड़क को चार माह से खोदकर बोल्डर डाल कर छोड़ दिया गया है जिससे आवागमन करने वालों को परेशानी हो रही है। सांसद अफजाल अंसारी ने सर्व प्रथम सबसे परिचय प्राप्त किया। 

साथ ही उन्होंने जिला पंचायत की गरिमा को बरकरार रखने का अनुरोध किया। मुख्य अपर अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि सामान्य बैठक थी जो शांतिपूर्ण ढंग से हो गई। इसमें विकास कार्यों की समीक्षा की गई। बैठक में अध्यक्ष आशा यादव, विधायक डा. वीरेंद्र यादव, अध्यक्ष प्रतिनिधि विजय यादव सहित जिला पंचायत सदस्य श्रीकृष्ण कुमार, सुभाष यादव, मनीष सिंह, राजू कुशवाहा, गुड्डू यादव, लालबहादुर जमशेद खां आदि थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad