गाजीपुर: ट्रेन की चपेट में आई महिला कांवरिया, मौत - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ट्रेन की चपेट में आई महिला कांवरिया, मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां भदौरा रेलवे स्टेशन के डाउन लाइन में सोमवार की सुबह जलाभिषेक कर घर लौटते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से महिला कांवरिया जानकी मिश्रा (55) की मौत हो गई। शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा होने के कारण सवा घंटे तक ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। जानकारी होने पर करीब नौ बजे जीआरपी मौके पर पहुंची। मामले की पड़ताल के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली गांव निवासी जोखू मिश्रा की पत्नी जानकी बिहार के बरहपुर में सावन के पहले सोमवार पर जलाभिषेक करने गईं थीं। सुबह फरक्का एक्सप्रेस से भदौरा पहुंचीं। ट्रेन से उतरने के बाद रेल पटरी पार कर डाउन प्लेटफार्म पर जा रही थीं। इस दौरान तेज रफ्तार जा रही ट्रेन की चपेट में आ गई इससे शरीर कई हिस्सों में बंट गया। 

शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा होने के कारण डाउन लाइन में ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया। भदौरा स्टेशन के होम सिगल पर गांधी धाम कामाख्या एक्सप्रेस, दिलदारनगर में मंडुवाडीह-पटना जन शताब्दी व लोकमान्य कामाख्या एक्सप्रेस तथा जमानियां में मेमो पैसेंजर, धीना में लोक मान्य भागलपुर एक्सप्रेस खड़ी रही। इसके चलते यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

ट्रेन से गिरकर युवक घायल
दिलदारनगर : दिलदारनगर स्टेशन के समीप डाउन लाइन में सोमवार की भोर में ट्रेन से गिरकर सुहवल थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी संदेश कुमार (32) घायल हो गए। यात्रियों की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा भेजवाया। संदेश ट्रेन से कही जा रहे थे, उसी दौरान गिर गए।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad