Today Breaking News

गाजीपुर: दिव्यांगों ने दुल्लहपुर थाने का किया घेराव, जमकर की नारेबाजी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्लहपुर सर्व समाज विकास मंच के बैनर तले दिव्यांगों ने रविवार को स्थानीय थाना का घेराव करने के साथ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश राम ने कहा कि बीते 24 जुलाई को जिलाधिकारी का सम्मान समारोह रखा गया था। 

इसके लिए दिव्यांग कार्यकर्ताओं द्वारा होर्डिंग लगाई गई थी। स्थानीय पुलिस टीम होर्डिंग उठाकर थाने ले आई व बीते 25 जुलाई को वापस करने कही। समय बीत जाने के बाद भी आज तक वापस नहीं किया गया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी मौके पर पहुंचे व होर्डिंग वापस करने के साथ खर्च के तौर पर शुल्क भी दिया। तब जाकर मामला शांत हुआ।

दिव्यांग संगठन के प्रबंधक राम विजय चौहान ने कहा कि दिव्यांगों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ संघर्ष करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। हरिनारायण सिंह, हरेंद्र चौहान, राकेश चौहान, मुन्ना चौहान, संतोष गौड़, रविदर राजभर, प्रमोद कुशवाहा, अभिराम राजभर, त्रिवेणी प्रसाद मौजूद थे। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि कार्यक्रम के आयोजन की स्वीकृति नहीं ली गई थी। इसके चलते होर्डिंग उतार ली गई थी।
'