गाजीपुर: अंसारी बंधुओं के रिहा होने पर मुहम्मदाबाद के महादेवा मंदिर, हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अंसारी बंधुओं के रिहा होने पर मुहम्मदाबाद के महादेवा मंदिर, हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और सांसद अफजाल अंसारी के सीबीआई कोर्ट से बरी होने के बाद आज उनके गृहजनपद गाजीपुर के यूसुफपुर मोहम्मदाबाद के शुमेश्वर महादेव मंदिर स्थान महदेवा, हनुमान मंदिर शहनिन्दा में सभासद राकेश यादव और पप्पू यादव ने अपने साथियो के साथ इन मन्दिरों में जाकर पूजा अर्चना की तथा प्रसाद बाँटकर खुशी का इजहार किया भाँवरकोल ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि श्री वीरेन्द्र यादव ने अपने साथियों के साथ जाकर मंदिर में पूजा की औऱ मिठाईयां बाँटी जमानियाँ के में  दरौली के हनुमान मंदिर मे जाकर पुजारी  विजेंद्र पांडेय के हाथों हवन यज्ञ किया गया तथा इस न्याय की जीत के लिये बजरंग बली सहित सभी देवी देवताओं की वन्दना की गयी। 

अनिल यादव ने कहा की ये असत्य पर सत्य की जीत है पिछले 14सालों से बेकसूर अंसारी परिवार को एक साजिश के तहत फंसाकर जेलों मे बंद किया गया है लेकिन हमें अपने न्याय पालिका और भगवान पर पूरा भरोसा था कि गरीबों के मसीहा को न्याय मिलेगा हम सबने भगवान जी से मन्नत माँगी थी जो आज पूरी हुई है इसलिए हम सभी भगवान बजरंग बली सहित सभी देवी देवताओं का आशीर्वाद लेने आये और प्रार्थना करते है कि बाकी मुकदमों मे भी बरी होकर मुख्तार अंसारी जल्द ही हम लोगो के बीच मे आये। सुखडेहरा औऱ किसूनपुरा गाँव के रोहित भारती, उषा भारती,रामबचन, बिकऊ भारती, शिवदास राम के साथ साथ गाँव की उपस्थित महिलाओं औऱ बच्चों ने एक साथ मिलकर खुशियां मनाई।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad