गाजीपुर: अपराधियों पर नकेल कसें पुलिसकर्मी: एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अपराधियों पर नकेल कसें पुलिसकर्मी: एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पुलिस लाइंस सभागार में मंगलवार को एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने अपराध समीक्षा बैठक की। एसपी ने थानेदारों को अपराधियों पर नकेल करने की बात कही तो कानून की बारिकियां भी समझाई।किसी अपराधी की गिरफ्तारी के दौरान नक्शा और मुकदमे के बाद उसकी तीव्र विवेचना की बात भी कही।हर घटना में दस्तावेजी साक्ष्य और गवाहों को जुटाकर पुख्ता बनाने के गुर भी सिखाए।

मंगलवार को जिले में बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस अधीक्षक डा. अरविद चतुर्वेदी ने मातहतों संग मंथन किया। उन पर नकेल कसने के अलावा वांछितों की गिरफ्तारी सुनिश्चितता प्राथमिकता बताया। उन्होंने साफ कहा कि अपराध पर अंकुश लगाएं वरना कार्रवाई होगी। इसके पूर्व उन्होंने पुलिसकर्मियों की समस्याओं को सुना और निदान का भरोसा दिया। 

उन्होंने कहा कि विवेचना को समयावधि में पूरा करें। थाने में आने वाले फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार करने के साथ ही उनकी समस्याओं को दूर करें। रात के पहर गश्त में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होने चाहिए। अगर तो निर्देश की अवहेलना करेगा तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने थानेवार अपराध की समीक्षा भी की।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad