गाजीपुर: विकास भवन के कार्यालयों में टपक रहा पानी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: विकास भवन के कार्यालयों में टपक रहा पानी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिले भर के विकास का खाका तैयार करने वाला गाजीपुर का विकास भवन खुद ही बदहाल है। यहां के कई कार्यालयों में बारिश का पानी छत से ऐसे टपकता रहा। इसकी वजह से ऑफिस के कमरे में पानी भर गया। विकास भवन में कार्यरत अधिकारियों-कर्मचारियों की माने तो वर्षों से विकास भवन के विभिन्न कार्यालयों की मरम्मत नहीं हुई है। छत जर्जर होने से बारिश का पानी फौव्वारे की तरह ऑफिसों में टपकता रहता है। बारिश के पानी से ऑफिसों में रखे रिकॉड और फाइलें भी खराब हो रही हैं। इतना ही नहीं, छत जर्जर होने से दुर्घटना की भी आशंका बनी हुई है।

सेवराई के सरस्वती नगर में घुटनेभर बारिश का पानी लग जाने से लोगों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि ताड़ीघाट-बारा मार्ग का निर्माण हो रहा है। ठेकेदार द्वारा सरस्वती नगर मोहल्ले के पास नाले का निर्माण नहीं कराया। जिसकी वजह से ताड़ीघाट-बारा मार्ग ऊंचा हो जाने से पानी की निकासी नहीं हो रही है। जिसकी वजह से बरसात का पानी लग जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad